'लव अफेयर में मर्डर', होटल में महिला सिपाही को बुलाकर पति ने दाग दी गोली, फिर किया सरेंडर

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में 21 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी शोभा कुमारी की हत्या का रहस्य पुलिस की जारी जांच के बावजूद अनसुलझा है. इस बीच, हालांकि इस मामले के मुख्य आरोपी शोभा के पति गजेंद्र कुमार ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. गजेंद्र के मुताबिक, यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसके चलते शोभा की जान चली गई. 

बीवी का था अफेयर

मूल रूप से जहानाबाद के जोगियाडीह गांव के रहने वाले गजेंद्र ने 2016 में शोभा से प्रेम विवाह किया था और दंपति की एक बेटी है. गजेंद्र के अनुसार, शोभा का सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान के साथ प्रेम संबंध था. यह रिश्ता तनाव का कारण बना हुआ था, शोभा को मामला ख़त्म करने के लिए मनाने की कई कोशिशें असफल साबित हुईं.

होटल में बुलाकर पति ने दाग दी गोली

गजेंद्र ने बताया कि इस स्थिति से बढ़ती परेशानी ने उस पर बहुत बुरा असर डाला है. उसने पुलिस को बताया कि शोभा ने उसे खौफनाक इरादे से पटना के एक होटल में बुलाया था. जब वह होटल आया तो शोभा ने बैग से पिस्तौल निकाली और मुझ पर तान दी. इसी छीना-झपटी के दौरान उसे गोली लग गयी. मुझे नहीं पता कि कैसे क्या हुआ. मुझे बहुत परेशानी हुई थी. गजेंद्र ने घटनाओं के अनुक्रम से हतप्रभ होने का दावा करते हुए कहा कि उसने जानबूझकर हत्या नहीं की. अंजाम के डर से वह मौके से भाग गया.

ADVERTISEMENT

गजेंद्र ने साफ किया कि वह डर के कारण भागा था और हत्या की योजना पहले से नहीं बनाई थी. इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि शोभा के परिवार के सदस्यों को दूसरे सैनिक के साथ उसके रोमांटिक संबंधों के बारे में अच्छी तरह से पता था और उन्होंने इस मामले को उनके साथ भी उठाया था.

गौरतलब है कि गजेंद्र पेशे से शिक्षक हैं, जबकि उनकी दिवंगत पत्नी शोभा बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) में सदस्य के रूप में कार्यरत थीं। वह दशहरा उत्सव के दौरान पटना में तैनात थीं. घटनाओं का दुखद मोड़ सामने आने से पहले इस जोड़े के बीच सात साल तक प्यार भरा रिश्ता था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...