पहली जनवरी को घूमने निकला था मंदिर, दोस्तों ने किडनैप कर मर्डर कर दिया, वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar Crime News: बेगूसराय में नए साल पर नौलखा मंदिर में दर्शन करने गए एक युवक को उसके साथियों ने अगवा कर लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर नौलखा मंदिर के पास की है. दरअसल, नौलखा मंदिर में दर्शन करने आए एक युवक को उसके साथियों ने उठाकर बेरहमी से पीटा और मंदिर के पास एक गड्ढे में फेंक दिया. गंभीर हालत में पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई जहां देर रात उसकी मौत हो गई.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि रात करीब साढ़े बारह बजे नगर थाने को सूचना मिली कि नौलखा मंदिर के पीछे एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि युवक की उसके दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसकी हत्या कर दी गयी है. परिजन से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव निवासी 25 वर्षीय राजीव कुमार नये साल का जश्न मनाने के लिए कल सुबह घर से निकला था.

परिजनों ने बताया कि शाम 7-8 बजे के बीच नौलखा मंदिर के पास से उसके साथियों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर बेरहमी से पिटाई की और मरा हुआ समझकर उसे मंदिर के पास एक गड्ढे में फेंक दिया, जिसे देर रात पुलिस ने बरामद कर लिया. और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. उसे शहर के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। दो अस्पतालों में जाने के बाद उनका इलाज चला जहां रात 3 बजे उनकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

बताया जाता है कि राजीव कुमार भी बदमाश किस्म का युवक था और मारपीट मामले में तीन बार जेल जा चुका था. परिजनों के मुताबिक, उसके साथियों ने ही बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. हालाँकि, राजीव की हत्या किसने और क्यों की? इधर परिजन स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। अब पुलिस जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा कि उसकी हत्या किसने और किस वजह से की.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT