बंद कमरे में लड़की को पीटा, वीडियो बनाया, हारमोनियम सीखने गई थी लड़की

ADVERTISEMENT

Bihar Begusarai Girl Stripped naked Video Viral:
Bihar Begusarai Girl Stripped naked Video Viral:
social share
google news

Bihar Begusarai Girl Stripped naked Video Viral: मणिपुर के बाद बिहार से भी मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. बिहार के बेगुसराय में एक लड़की और एक आदमी को निर्वस्त्र कर बंद कमरे में पीटा गया. बेगूसराय वायरल वीडियो मामले में नाबालिग लड़की के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. पॉस्को एक्ट, एससी एसटी आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, मुख्य आरोपी लोक गायक को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. पीड़िता का आरोप है कि उसे घर में बुलाकर रेप किया गया, तभी तीन लोग पहुंचे और उसे नंगा कर पीटा.

Begusarai Girl naked Video Viral: बेगूसराय में एक नाबालिग दलित लड़की को दुष्कर्म के दौरान नग्न कर पीटने के वायरल वीडियो में लड़की के बयान पर चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी लोक गायक किशन देव चौरसिया को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, आज तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें लोगों ने एक लोक गायक और एक नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक हालत में एक कमरे में पकड़ लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान लड़की गिड़गिड़ाती रही, लेकिन लोगों ने न सिर्फ उसके कपड़े फाड़कर उसका वीडियो बनाया, बल्कि दोनों को लात-घूंसों से पीटते रहे. एसपी ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने बताया है कि लोक गायक किशुन देव चौरसिया ने उसे किसी बहाने से घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के दौरान गांव के तीन अन्य लोग वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट की. लड़की के कपड़े फाड़कर वीडियो बनाने और मारपीट में शामिल लोगों की भी पहचान कर ली गई है. पिटाई करने वालों में गांव के ही रामजतन पासवान, रवींद्र ठाकुर व दिलीप पंडित शामिल हैं. मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में सदर अस्पताल में लड़की की मेडिकल जांच करायी गयी है और कल 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा. पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए पीड़िता का कपड़ा जब्त कर लिया है और मौके से सबूत भी जुटाए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपित किशनदेव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. लड़की के बयान के आधार पर रेप, पास्को एक्ट, एससी-एसटी, मारपीट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है, जो बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 
 

रिपोर्टर-सौरभ कुमार बेगुसराय

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT