सीवेज लाइन खोलेगी बांग्लादेशी सांसद की हत्या के राज, फ्लैट के सेप्टिक टैंक में मिले शरीर के टुकड़े और बाल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bangladeshi MP murder: कोलकाता में बांग्लादेशी नेता अनवारुल अजीम अनार मर्डर केस में अहम सुराग सामने आए हैं. बंगाल CID और बांग्लादेशी जांच टीम ने उस डुप्लेक्स फ्लैट की दोबारा जांच की जहां सांसद की हत्या हुई थी. फ्लैट के एक सेप्टिक टैंक से मानव मांस और बाल बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों ने कबूला था कि इसी फ्लैट पर सांसद की हत्या की गई थी और शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाया गया था.

सेप्टिक टैंक से मिले मानव मांस के टुकड़े 

बंगाल सीआईडी के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "सर्च ऑपरेशन के दौरान टूटे हुए टैंक से मानव मांस और बाल मिले, जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. इसकी जांच की जा रही है कि ये बांग्लादेशी सांसद का मांस और बाल हैं? ''सीआईडी के एक अन्य सूत्र ने कहा कि फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों का डीएनए मिलान किया जाएगा.

हत्या की जांच के लिए बांग्लादेशी जांच टीम कोलकाता आई है और CID की मदद से सबूतों की जांच कर रही है. अभी तक सांसद का शव बरामद नहीं किया जा सका है. टीम ने फ्लैट की सीवेज लाइन को पूरा तोड़ा है ताकि वहां से सबूत जुटाए जा सकें. इस दौरान एक बार फिर फ्लैट की सीवेज लाइन का निरीक्षण करते हुए सेप्टिक टैंक से मांस और बाल बरामद किए गए हैं.

ADVERTISEMENT

बांग्लादेश के जासूसी विभाग प्रमुख ने कहा कि वह बांग्लादेश के सांसद की हत्या के पीछे मुख्य आरोपी को पकड़ने के प्रयासों को तेज करने के लिए इंटरपोल और आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के साथ सहयोग करने के लिए भारत में हैं. उन्होंने कहा कि हत्या मामले में मुख्य आरोपी की पहचान अख्त

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT