फोन पर बात करती थी बहू, ससुर ने गड़ासे से काटा डाला, प्रेमी के साथ भाग जाने की अफवाह फैला दी.. ऐसे पकड़े गये आरोपी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में देर रात घर के बाहर कुएं के पास मोबाइल पर बात कर रही बहू की ससुर ने गड़ासे से मारकर हत्या कर दी. फिर पति, सास और देवर ने शव को घर के पास एक कुएं में फेंक दिया. अब पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला जिले के डिंडो चौकी इलाके का बताया जा रहा है.

फोन पर बात करती थी बहू, ससुर ने गड़ासे से काटा

22 साल नवविवाहिता पूजा यादव का शव घर के पास एक कुएं से बरामद किया गया है. पूजा यादव झारखंड की रहने वाली थी और एक साल पहले उसकी शादी आशीष यादव से हुई थी. हत्या के बाद ससुराल वालों ने पूजा के माता-पिता को बताया कि वह किसी लड़के के साथ भाग गयी है. पूजा के पिता ने अपने एक परिचित को स्थिति की जांच करने के लिए भेजा, जिसे पूजा का शव कुएं में मिला. इसके बाद बड़ी संख्या में मायके वाले पूजा के ससुराल पहुंचे. उनके पहुंचने पर पति समेत ससुरालवाले भाग गये. गांव में बवाल के बाद पुलिस भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची.

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही उन्हें गांव में हंगामे की सूचना मिली तो वे तुरंत वहां पहुंच गए. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि पूजा की मौत सिर में गंभीर चोट लगने से हुई. इस मामले में पुलिस ने पति आशीष यादव, ससुर, सास और नाबालिग देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह हत्या चरित्र पर संदेह के चलते की गई थी.

ADVERTISEMENT

मर्डर कर लाश को कुएं में फेंका

पुलिस जांच में पता चला कि पूजा अक्सर किसी से फोन पर बात करती थी, जिससे उसके ससुराल वालों को शक था कि वह किसी और लड़के से बात करती थी. 14 मई की रात जब ससुर जयप्रकाश यादव सरपंच के घर से जन्मदिन की पार्टी से लौटे तो पूजा को कुएं के पास फोन पर बात करते देखा. गुस्से में आकर ससुर ने जानवरों के लिए चारा काटने वाले लोहे के हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे पूजा की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए ससुराल वालों ने पूजा के शव को कुएं में फेंक दिया.

 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT