Atique Ahmed Live Updates: अतीक अहमद को ले जा रही गाड़ी खराब, बीच रास्ते में रुका काफिला

ADVERTISEMENT

Atique Ahmed Live Updates
Atique Ahmed Live Updates
social share
google news

Atique Ahmed Live Updates: अतीक अहमद (Atique Ahmed) को लेकर साबरमती जेल से चली पुलिस का काफिल इस वक्त बिछीवाड़ा पुलिस स्टेशन में रुका है. बताया जा रहा है कि राजस्थान बॉर्डर से 10-15 किमी दूर ही अतीक अहमद के वज्रवाहन खराब हो गया है, जिसके बाद दूसरे वज्रवाहन के आने का इंतजार किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद पर हाल ही में हुए उमेश पाल हत्याकांड सहित 100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. सबसे सनसनीखेज हत्या के मामलों में से एक बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल का है.

अतीक अहमद के काफिले में 2 कैदी वैन, 1 पुलिस अधिकारी की कार, 1 पीसीआर वाहन शामिल है. अतीक की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी बुलेट-प्रूफ जैकेट और बॉडी वोन कैमरों से लैस हैं. काफिले की मदद के लिए अहमदाबाद पुलिस की पीसीआर वैन भी साथ है.

ADVERTISEMENT

अतीक अहमद ने साबरमती से निकलने से पहले कहा है कि उसे पुलिस की नीयत ठीक नहीं लग रही. इससे पहले अतीक कह चुका है कि अदालत के आदेश की आड़ में आते-जाते वक्त उसकी जान ली जा सकती है. अतीक के अलावा उसके भाई अशरफ, उसकी बीवी शाइस्ता और बहन आयशा नूरी भी अतीक की हत्या की आशंका जता चुकी हैं.

 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...