Shraddha Murder VIDEO: श्रद्धा मर्डर केस में सबूत जुटाने आफताब के इस अड्डे पर पहुंची पुलिस, मिला ये सबूत!

Shraddha Murder case EXCLUSIVE : दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरुग्राम में सिवंत कंपनी के आसपास तलाशी ले रही है. इसके अलावा पुलिस डीएलएफ फेज-2 के खाली प्लॉट में झाडिय़ों को खंगालने में जुटी है.
Shraddha Murder case
Shraddha Murder case

Shraddha Murder case EXCLUSIVE : दिल्ली पुलिस (Delhi Police) शुक्रवार को गुरुग्राम में श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के दफ्तर पहुंची. आफताब DLF फेज-2 की सिवंत कंपनी में काम करता था. दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरुग्राम में सिवंत कंपनी के आसपास तलाशी ले रही है. इसके अलावा पुलिस डीएलएफ फेज-2 के खाली प्लॉट में झाडिय़ों को खंगालने में जुटी है.

Aftab Amin Perfect Killer : दिल्ली पुलिस को शक है कि ऑफिस जाते समय आफताब ने शव के कुछ टुकड़े, श्रद्धा का मोबाइल फोन या हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार फेंक दिया होगा. पुलिस टीमें शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे से डीएलएफ फेज-2 के इस खाली प्लॉट की तलाशी में जुटी हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम में सर्च ऑपरेशन के दौरान कुछ सबूत जुटाए हैं. दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम में आफताब के ऑफिस के पास के जंगल से कुछ चीजें जब्त की हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक भारी पॉलीथिन भी जब्त किया है.

Shraddha Murder Mystery : आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. अब पुलिस शव के टुकड़े खोजने के लिए जंगल में भटक रही है. अब तक 13 टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन अभी भी बहुत अहम सबूत पुलिस के हाथ से दूर हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in