DEATH THREAT TO SALMAN KHAN : 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा'

SALMAN KHAN : कुछ दिन पहले मूसेवाला SIDHU MOOSEWALA की हत्या कर दी गई थी। अब सलमान को LAWERNCE BISHNOI गैंग से धमकी मिली है। ये धमकी भरा पत्र सलमान खान के पिता सलीम खान SALIM KHAN को मिला।
DEATH THREAT TO SALMAN KHAN : 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा'
सलमान खान

Salman Khan News : मुंबई पुलिस एक बार फिर सलमान ख़ान की वजह से पसीने से तरबतर हो रही है। वजह है सलमान खान को मिली जान से मारने की वो धमकी, जिसने मुंबई पुलिस का हलक सुखा दिया है। धमकी में सलमान के साथ साथ उनके पिता सलीम ख़ान से साफ साफ कहा गया है कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा ही किया जाएगा। सलमान खान को ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से दी गई है। सलमान ख़ान को मिली इस धमकी के बाद से ही मुंबई में पुलिस की हलचल तेज़ हो गई है। असल में सलमान ख़ान की तरफ से पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Crime News Hindi: पुलिस के पास दर्ज हुई FIR में सलमान ख़ान और सलीम ख़ान को जान से मारने की धमकी दी गई है। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था। यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। धमकी भरे पत्र में लिखा था। 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।'

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में शुरू से ही सवालों के दायरे में बने हुए लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को पहले भी धमकी दी थी। पुलिस ने IPC की धारा 506 के तहत मामला दर्ज भी कर लिया। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई। सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ज्वाइंट कमि श्नर विश्वास नागरे पाटिल और DCP मंजूनाथ शांगे पहुँचे थे, हालांकि पुलिस के आला अधिकारी सलमान और सलीम खान से पूछताछ करने के बाद वहां से चले गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in