Sidhu Moosewala : इस गैंगस्टर का बड़ा दावा, "हां, मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी"

Sidhu Moosewala Death : सिंद्धू मूसेवाला की हत्या में नया खुलासा हुआ है. सचिन बिश्नोई (Sachin) का दावा है कि हां मैंने गोली मारी है. सचिन बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस (Lawrence) को अपना आदर्श कहता है.
Sidhu moosewala murder Sachin Bishnoi viral
Sidhu moosewala murder Sachin Bishnoi viral Credit : News18

Punjabi Singer Sidhu Moose wala Death Today News : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) की हत्या को लेकर भले ही लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस की पूछताछ में दूसरी कहानी बताई. लेकिन खुद को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का भांजा कहने वाले सचिन बिश्नोई (Sachin Bishnoi) ने दावा किया है कि...हां मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है. ये दावा एक मीडियाकर्मी से वर्चुअल नंबर पर बातचीत के दौरान किया गया. जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मेरे आदर्श और मामा हैं : सचिन बिश्नोई

Sidhu Moosewala Murder : खुद को सचिन बिश्नोई बताने वाले शख्स ने कहा कि हमने मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा भाई के मर्डर का बदला लिया है. पत्रकार के सवाल पर उसने कहा कि मैं सचिन बिश्नोई हूं और गैंगस्टर मेरे आदर्श और मामा हैं. पर इसे लेकर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. ऐसे में वर्चुअल नंबर पर बात करने वाला सचिन बिश्नोई ही है. इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. इससे पहले, सचिन बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर भी हत्या की बात कबूल की थी.

फेसबुक पर सचिन बिश्नोई का कबूलनामा
फेसबुक पर सचिन बिश्नोई का कबूलनामा

सचिन बिश्नोई के दावे की खास बातें...

सचिन बिश्नोई ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे कोई नाम या फेमस होने का मकसद नहीं है. हमारा मकसद सिर्फ बदला लेना था. इस सिद्धू मूसेवाला को मारकर हमलोगों ने भाई विक्की मिड्‌डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ की मौत का बदला लिया है.

हमारे पास हॉलीवुड की फिल्मों जैसे आधुनिक हथियार हैं. ये भी कहा कि अभी जल्द ही एक और मारा जाएगा. विरोधी भौंकने वाले कुत्ते हैं. कुछ नहीं कर पाएंगे.

सचिन बिश्नोई ने पत्रकार से कहा कि मोहाली में युवा अकाली नेता विक्की मिड्‌डूखेड़ा का मर्डर हुआ था. इस हत्या के पीछे सिद्धू मूसेवाला का हाथ ही था. उसी ने पनाह दी थी. पैसों का भी सपोर्ट किया था.

SEE VIDEO : CREDIT : NEWS18

इसके बाद भी पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी. हम तो बस इंतजार करते रह गए. लेकिन मूसेवाला पर कोई एक्शन नहीं हुआ. इसलिए ये कदम तो उठाना ही था.

सचिन बिश्नोई ने ये भी दावा किया कि चंडीगढ़ में गुरलाल बरार की हत्या भी मूसेवाला ने कराई थी. ये गुरलाला कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का भाई था. इस केस में भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए हमें कुछ करना तो था ही.

पढ़ें : सचिन बिश्नोई का पूरा कबूलनामा

मैंने सिद्धू मूसेवाला को अपने हाथों से मारा

सवाल- आप कौन बोल रहे हैं?
जवाब- मैं सचिन बिश्नोई बोल रहा हूं और हम दोनों मैं और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrenece Bishnoi) एक ही गांव फाजिल्का पंजाब के रहने वाले हैं.

सवाल – सिद्धू मूसेवाला की हत्या में क्या आप शामिल थे?
जवाब- हां मैं शामिल था और मैंने अपने हाथों से मारा है.

सवाल- सिद्धू मूसेवाला की हत्या क्यों की? आप लोगों ने क्या यह पब्लिसिटी स्टंट था, आखिर क्यों मारा इतने बड़े सिंगर को?
जवाब- हमने कोई पब्लिसिटी या फिरौती या कोई स्टैंड के लिए नहीं मारा. मूसेवाला से हमने बदला लिया है. अपने भाई विकी मिददूखेड़ा की हत्या का. जगजाहिर है कि मूसेवाला ने ही हमारे भाई विक्की की हत्या करवाई थी, जितने भी गैंगस्टर जो पकड़े गए थे. कौशल गैंग के शूटर्स थे. उन सबने भी इसके नाम का खुलासा किया था. दिल्ली पुलिस ने मीडिया के सामने इसका नाम रखा था.

सवाल- सचिन बिश्नोई और लॉरेंस बिश्नोई सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हैं, कहते हैं कि हमारे आदर्श शहीद हैं तो क्या ऐसे गैंगस्टर क्या किसी के आदर्श हो सकते हैं?
जवाब- हमारे आदर्श हैं शहीद. बजरंग बली के भक्त हैं हम.

सवाल- कनाडा में बैठा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी ज़िम्मेदारी ली है, आपके इससे क्या रिश्ते हैं?
जवाब- वो हमारे भाई हैं. उनके भाई की भी हत्या इन लोगों ने करवाई थी.

सवाल- इतने अत्याधुनिक हथियार मुहैया आपको किसने कराए थे. इस वारदात में इतने सारे हथियार कहा से आए?
जवाब- हम उनका नाम नहीं बताने वाले हमारे पास इससे भी खतरनाक हथियार हैं, जो लोगों ने हॉलीवुड फिल्मों में देखे होंगे, इन लोगों ने 2 दिन के अंदर मनकीरत औलख को मारने की धमकी दी थी. धमकी देने से कुछ नहीं होता, कहने से कुछ नहीं होता. ये कुछ नहीं करने वाले हम जल्दी और दूसरे गैंग वालों को मारने वाले हैं.

सवाल- अब कौन टारगेट पर है आपके?
जवाब- इसका जल्द जवाब देंगे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in