Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला का शूटआउट और 15 हज़ार रुपयों का कनेक्शन

Moosewala murder: पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) की हत्या में एक बड़ा खुलासा सामने आया कि केकड़ा (Kekda) ने गोल्डी बराड़ (Goldy Barad) के लिए सिद्धू मूसेवाला की मुखबिरी नशे (Drugs) के लिए की थी
Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला का शूटआउट और 15 हज़ार रुपयों का कनेक्शन
सिद्धू मूसेवाला की मुखबिरी करने का आरोपी संदीप केकड़ा

Moose Wala Murder: जिस सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) का एक एक गाना (Songs) करोड़ों कमाता था, जिसके एक एक गाने को बनाने में लाखों खर्च हो जाते थे, जिस सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गाने को लाखों लोग (Millions) हाथों हाथ लेते थे और जिस सिद्धू मूसेवाला के दुनिया भर में करोड़ों चाहने वाले थे, उस सिद्धू मूसेवाला की जान का सौदा महज़ 15 हज़ार रुपये में हो गया।

हैरान करने से भी ज़्यादा ये सच चौंकाने वाला है। पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में तफ्तीश के दौरान संदीप केकड़ा को गिरफ़्तार किया था। संदीप केकड़ा वो शख्स है जो हत्या वाले दिन सिद्धू मूसेवाला के घर जाकर मिला था...वहां चाय भी पी थी और सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी भी खिंचवाई थी।

लेकिन उसके बाद संदीप केकड़ा ने जो कुछ भी किया उसने सिद्धू मूसेवाला की जान ले ली। खुद केकड़ा ने पंजाब पुलिस को बताया कि उसने सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी लेने के बाद उसे कहीं और नहीं सीधे कनाडा में एक नंबर पर भेज दिया था। वो नंबर किसी और का नहीं खुद गोल्डी बराड़ का था।

केकड़ा ने की थी 13 बार कनाडा में गोल्डी बराड़ से बात

Moose wala murder Investigation: उसी गोल्डी बराड़ ने केकड़ा को मुखबिरी करने के लिए और सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी उस रोज की अहम जानकारी मुहैया करवाने के लिए वहां भेजा था।

बाद में इन्हीं जानकारी के बदले में गोल्डी बराड़ ने संदीप केकड़ा को प्रभजोत पब्बी के हाथों दिलवाए थे। इसी प्रभजोत पब्बी ने एक शार्प शूटर को भी पनाह दी थी।

पुलिस की जांच में संदीप केकड़ा ने बताया था कि जिस रोज़ सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई उस रोज़ संदीप केकड़ा ने कनाडा में गोल्डी बराड़ से एक दो बार नहीं बल्कि 13 बार बात की थी।

संदीप केकड़ा ने गोल्डी बराड़ को मूसेवाला की एक एक छोटी से छोटी बात बताई थी। संदीप केकड़ा ने पुलिस को बताया था कि गोल्डी बराड़ को उसने बताया था सिद्धू मूसेवाला कितने बजे अपने घर से निकला। सिद्धू के साथ कौन कौन है? वो अपनी फॉर्च्यूनर को छोड़कर अपनी नई थार गाड़ी से निकला है। उसके साथ उसका कोई भी गन मैन भी नहीं है। और सबसे बड़ी बात जिस थार में सिद्धू जा रहा है वो बुलेटप्रूफ नहीं है। सिद्धू के साथ थार में उस रोज़ दो लोग और हैं लेकिन उनके पास कोई हथियार भी नहीं है।

नशे के लिए कर दी गोल्डी बराड़ के लिए मुखबिरी

Informer Kekda Goldy Barar: संदीप केकड़ा ने पुलिस को यही बताया कि असल में उसे अपने नशे की खुराक़ के लिए पैसों की ज़रूरत थी। और उसे ये बिलकुल भी नहीं पता था कि उससे जो फोन पर कनाडा से बात कर रहा है वो गोल्डी बराड़ इतना बड़ा गैंगस्टर है जो कनाडा में बैठकर ही पंजाब में किसी की भी हत्या तक करवा सकता है।

फिलहाल पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर संदीप केकड़ा को गोल्डी बराड़ तक पहुँचाने वाला लिंक कौन है? क्योंकि संदीप केकड़ा रहने वाला तो हरियाणा के सिरसा के कालांवाली का है। तो फिर वो पंजाब के मानसा में क्या करने पहुँचा? इस कड़ी में पुलिस को अब कुछ और सुराग मिलने की गुंजाइश दिखने लगी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in