Sidhu Moose Wala Murder : जिस ऑल्टो कार से फरार हुए थे आरोपी, उसकी सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। आज राहुल गांधी Rahul Gandhi मूसा जाकर सिद्धू मुसेवाला के घरवालों से मिलेंगे। वहीं, सिद्धू मुसेवाला केस में केकड़ा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वो घर के बाहर सेल्फी लेता दिखा था।
Sidhu Moose Wala Murder : जिस ऑल्टो कार से फरार हुए थे आरोपी, उसकी सीसीटीवी फुटेज आई सामने
Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हत्यारे मानसा से जिस ऑल्टो कार से फरार हुए थे उसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। हत्यारों ने ऑल्टो में मोगा के एक पेट्रोल पंप से तेल भरवाया था। हालांकि तस्वीरों में किसी अपराधी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है लेकिन गाड़ी साफ दिख रही है। पुलिस ने ये ऑल्टो मोगा के कस्बा धर्मकोट के पास से बरामद की थी।

उधर, मूसेवाला की हत्या के बाद सियासत तेज, आज राहुल गांधी मूसा जाकर सिद्धू मुसेवाला के घरवालों से मिलेंगे। वहीं, सिद्धू मुसेवाला केस में केकड़ा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वो घर के बाहर सेल्फी लेता दिखा था। ऐसा आरोप है कि उसने शूटरों को पूरी जानकारी मुहैया कराई थी।

मूसेवाला के कातिलों को पकडने के लिए मुहिम तेज हो गई है। अभी तक पुलिस ने कुल आठ शूटर्स के फोटो जारी किए है, जिनमें से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। उधर, सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। पंजाब पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से एक आरोपी को पकड़ा है। पकड़े गए शख्स का नाम देवेंद्र उर्फ काला है। देवेंद्र पर आरोप है कि मूसेवाला के मर्डर में शामिल दो संदिग्ध चरणजीत और केशव को उसने छिपाया था। देवेंद्र उर्फ काला के खिलाफ फतेहाबाद के सदर थाना और पंजाब में एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हैं। राजस्थान से बोलेरो गाड़ी लाने वाले नसीब खान ने फतेहाबाद में चरणजीत नाम के शख्स को गाड़ी दी थी और उसके बाद चरणजीत और केशव के साथ प्रियव्रत फौजी और अंकित जांटी सेरसा 25 मई को बोलेरो गाड़ी में निकले थे। 25 मई को सुबह करीब 7 बजे बीसला पंप पर जब गाड़ी पहुंची तो उसमें उक्त चारों लोग सवार थे। आगे की कड़ी जोड़ने के लिए पुलिस अब देवेंद्र से पूछताछ कर रही है। अंकित सेरसा लॉरेंस गैंग के लिए काम करता है जिस पर राजस्थान के कई केस दर्ज हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in