Salman Khan : सलमान खान को भेजे लेटर को लेकर लॉरेंस बिश्नोई बोला - धमकी भरे पत्र में उसका हाथ नहीं

Salman Khan : सलमान खान को भेजे धमकी भरे लेटर को लेकर लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi) ने मुंह खोला है। उसने कहा है कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है। हालांकि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Salman Khan : सलमान खान को भेजे लेटर को लेकर लॉरेंस बिश्नोई बोला - धमकी भरे पत्र में उसका हाथ नहीं
लॉरेंस बिश्नोई

Salman Khan : सलमान खान को भेजे धमकी भरे लेटर को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने मुंह खोला है। उसने कहा है कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है। हालांकि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Threat letter salman and Salim khan : सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) और इनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को मिली धमकी वाला लेटर में दो कोड वर्ड लिखे थे। GB और LB। कोड वर्ड में गोल्डी बरार (Goldie Barar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrenece Bishnoi) लिखा गया है। गोल्डी बरार के लिए GB और लॉरेंस बिश्नोई के लिए LB का नाम दिया गया है। अब इस लेटर की कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा, लेकिन इस बीच लॉरेंस बिश्नोई ने इस केस से किनारा कर लिया है।

हालांकि, जिस तरह से ये लेटर लिखा गया है कि उसे देखकर आशंका ये भी है कि लगातार सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर को लेकर जानबूझकर किसी ने ऐसा किया होगा, क्योंकि जिस पार्क में इस लेटर को रखा गया था वहां रोजाना सलीम खान टहलने आते थे। ऐसे में उनकी रेकी करने के बाद ही लेटर के इस टुकड़े को रखे जाने की आशंका है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in