Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अरेस्ट शूटर महाकाल की ये है पूरी कुंडली

Sidhu Moosewala: दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस की टीम ने शूटर सिद्धेश हीरामल काम्बले उर्फ महाकाल (Mahakal) को गिरफ्तार किया. अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली के शूटर का महाकाल खास है. लॉरेंस ही मास्टरमाइंड
Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अरेस्ट शूटर महाकाल की ये है पूरी कुंडली
Saurabh Mahakal

Sidhu Moosewala Death today News : दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) की टीम ने गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खास शूटर सिद्धेश हीरामल काम्बले उर्फ महाकाल (Mahakal) को अरेस्ट किया है. महाकाल की गिरफ्तारी पुणे से हुई है.

ये दावा किया जा रहा है कि महाकाल के ही संपर्क में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या करने वाले प्रमुख शूटर्स संपर्क में थे. इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है. जिसने तिहाड़ जेल में रहकर ही साजिश रच डाली.

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस
सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस

दिल्ली पुलिस की 4 टीमें कर रहीं हैं पड़ताल

Sidhu Moose wala murder investigation update : दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की चार टीमें लगातार कर रही हैं. दिल्ली पुलिस की टीम ने उन पांच चेहरों की पहचान की जो क़त्ल में शामिल थे.

पुणे से पकड़ा गया सिद्धेश हीरामन इस मर्डर को अंजाम देने वाले बेहद ही शॉर्प शूटर का करीबी है. मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर और हीरामल कई बड़े क्राइम को अंजाम दे चुका है. ये शूटर एक साथ ही छुपते भी थे.

हालांकि, पुलिस का यह कहना है कि सलमान खान को धमकी भरा जो लेटर मिला है उससे अभी तक लॉरेंस बिश्नोई का लिंक नहीं जुड़ रहा है. लेकिन इससे पहले ये दावा किया गया था कि कहीं ना कहीं उसी से लिंक जुड़ा है. ये बात गलत है. इस बारे में मुंबई पुलिस की पूरी पुख्ता जानकारी दे सकती है.

कौन है सौरभ उर्फ सिद्धेश महाकाल

Who is Mahakal : पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शूटर सिद्धेश हीरामल काम्बले उर्फ सौरभ उर्फ महाकाल को गिरफ्तार किया. ये मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली गैंग (Mumbai Underworld Don Arun Gawli) का शॉर्प शूटर है.

सौरभ उर्फ महाकाल का असली नाम सिद्धेश काम्बले है. ये कहा जाता है कि महाकाल और डॉन अरुण गवली गैंग का एक और शूटर संतोष जाधव दोनों हमेशा एक साथ काम करते हैं. महाकाल पर पुणे के थानों में कई मामले दर्ज हैं. इन मामलों में ओमकार उर्फ राण्या बानखेले के क़त्ल का भी केस है.

इससे पहले, सिद्धू मूसेवाला केस में पंजाब पुलिस ने 8 शूटर्स की पहचान की थी. इन 8 शूटर में 2 महाराष्ट्र के पुणे, 3 शूटर पंजाब, 2 शूटर हरियाणा और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in