''लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं'', Lawrence Bishnoi के नाम से सपा नेताओं को दी जान से मारने की धमकी

Lawrence Bishnoi Group Threat: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अमरोहा विधानसभा से 5 बार विधायक रहे और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता महबूब अली (Mehboob Ali) और उनके बेटे परवेज अली को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Lawrence Bishnoi) के नाम से धमकाया गया है.
 ''लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं'', Lawrence Bishnoi के नाम से सपा नेताओं को दी जान से मारने की धमकी
Mehboob Ali File photo

Lawrence Bishnoi Group Threat: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अमरोहा विधानसभा से 5 बार विधायक रहे और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता महबूब अली (Mehboob Ali) और उनके बेटे परवेज अली को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Lawrence Bishnoi) के नाम से धमकाया गया है. फिलहाल पूर्व एमएलसी परवेज अली ने अमरोहा कोतवाली को धमकाने वाले एक अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

lawrence bishnoi
lawrence bishnoi

जानकारी के अनुसार अमरोहा नगर के विधायक महबूब अली और उनके बेटे पूर्व एमएलसी परवेज अली को अज्ञात नंबरों से जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस मामले की शिकायत पूर्व एमएलसी परवेज अली ने अमरोहा कोतवाली में की थी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. खास बात यह है कि फोन करने वाला शख्स खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य बता रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस धमकी देने वाले को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है. पुलिस के मुताबिक एसपी नेता को व्हाट्सएप ग्रुप पर अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई थी. शिकायत मिलने के बाद इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पूर्व एमएलसी परवेज अली ने कहा कि उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल रिसीव न करने पर उसी नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी दी गई. इसके बाद दोबारा फोन कर धमकी दी गई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in