Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान पर हमला कराने का बनाया था प्लान-B, इस शूटर का बड़ा खुलासा

Salman Khan Attack Plan B : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सलमान खान (Salman Khan) पर जानलेवा हमला कराने का सबसे खतरनाक प्लान-B बनाया था. इस शूटर ने किया बड़ा खुलासा.
सुपरस्टार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई
सुपरस्टार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई

Salman Khan Lawrence Bishnoi : फिल्म एक्टर सलमान खान पर हमला करने का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने प्लान-B भी बनाया था. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moosewala Murder) से पहले ही इसकी साजिश रची गई थी. इस साजिश को गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के हाथों ही अंजाम दिया जाना था. वही इसे साजिश को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर की टीम को लीड कर रहा था. जैसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या की पूरी साजिश रची गई थी. इसका खुलासा हाल में पकड़े गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर कपिल पंडित की गिरफ्तारी के बाद हुआ. कपिल को भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था.

Salman Khan File Photo
Salman Khan File Photo

डेढ़ महीने तक सलमान खान के फार्म हाउस के पास रुके थे शूटर्स

जानकारी के अनुसार, मुंबई के वाजे इलाके के पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी और एक दो अन्य शूटर्स रुके थे. यहां रुकने के लिए बाकयदा एक कमरा लिया गया था. उसी कमरे में कई शूटर्स रुके थे. पनवेल में कमरा लेने की बड़ी वजह ये थी कि यहीं पर बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान का फार्म हाउस है. इसलिए साजिश ये थी कि लॉरेंस विश्नोई के शूटर्स सलमान खान के फार्म हाउस में आने-जाने की रेकी कर सकें. इस जगह करीब डेढ़ महीने तक ये शूटर्स रुककर रेकी कर रहे थे. इस दौरान शूटर्स के पास छोटे हथियार, पिस्टल और कारतूस भी थे.

<div class="paragraphs"><p>Salman Khan | facebook</p></div>

Salman Khan | facebook

शूटर्स को पता था कब सलमान की गाड़ी होती है स्लो

 पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शूटर्स ने इतनी शातिर तरीके से रेकी की थी कि उन्हें हर बात की जानकारी थी. असल में इन्हें पता था कि सलमान खान अपने पीएसओ शेरा के साथ वहां आते हैं. लेकिन मेन रोड से फार्म हाउस तक के 25 किलोमीटर तक के रास्ते में काफी गड्ढे हैं. इन गड्ढों के आने पर सलमान की गाड़ी की स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक की हो जाती है. ऐसे में उस समय आसानी से टारगेट किया जा सकता था. बताया जा रहा है कि इस रेकी के दौरान दो बार सलमान खान अपने फार्महाउस पर आए भी. लेकिन लॉरेंस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in