Haryana Crime: गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ के नाम से मांगी 10 लाख की रंगदारी, पहुंचा जेल

Haryana News: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने गोल्डी बराड़ गैंग के नाम पर 10 लाख रुपए की फिरोती मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस हिरासत में आरोपी
पुलिस हिरासत में आरोपी

Faridabad Crime News: फ़रीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतीश मूल रुप से बिहार (Bihar) के चंपारण जिले का रहने वाला है। ये आरोपी फिलहाल गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर-5 की शीतला कॉलोनी में किराए पर रहता है।

आरोपी ने 15 जुलाई को ईशानी ज्वेलर्स से गोल्डी बराड़ गैंग के नाम पर 10 लाख रुपए की फिरोती मांगी थी। जिसकी सूचना ईशानी ज्वेलर्स के मालिक ने थाना सराय ख्वाजा में सूचना दी थी। तहरीर मिलने के बाज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच टीम को अपने सूत्रों से आरोपी का गुरुग्राम का पता लगा जिसपर आरोपी को गुरुग्राम के सैक्टर-5 से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वो अपने गैंग के बाकी साथियों के साथ मिलकर व्यापारियों और बिल्डरों से फिरोती, ठगी करने की वारदतो को अंजाम देता है। आरोपी ने अब तक बैंक के 20 खातों में लगभग अपने दोस्तों के साथ मिलकर 500 लेनदेन किए है। आरोपी का साथी संतोष अपने गांव जोकटिया से ही ऑपरेट करता है।

आरोपी संतोष पहले भी कई बार फिरौती व ठगी के मामलों में जेल जा चुका है। आरोपी को पकडने के लिए 2 बार आरोपी के गांव जोकटिया बिहार में रेड की गई लेकिल आरोपी फरार हो गया था। आरोपी सतीश से वारदात में प्रयोग 2 फोन व चार सीमकार्ड बरामद हुए है। संतोष पर बिहार में पहले 2 मुकदमें ठगी और योजना के तहत फ्रॉड करने के मामले दर्ज है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in