Viral News Hindi: एलियंस से कह रही हैं ये महिलाएं - आप मेरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं!

World News: पहले तो एलियंस के अस्तित्व पर ही सवाल है, दूसरे ना तो कभी कोई ये साबित कर पाया कि उसने जिन्हें देखने का दावा किया वो सच में ही एलियन था। इन सबके बावजूद ये दावा किया जा रहा है कि एलियंस को ना सिर्फ देखा गया बल्कि कुछ महिलाएं हैं जो एलियंस के बच्चे की मां बनने वाली हैं।
Viral News Hindi: एलियंस से कह रही हैं ये महिलाएं - आप मेरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं!

Weird News: किसी एक दो लोगों ने दावा किया होता, तो नज़रअंदाज़ किया जा सकता था। मगर ये दावा तो अमेरिकी खुफिया एजेंसी की तरफ से किया गया, तो सवाल ये कि आखिर इसे नकारा कैसे जाए। दावा ये किया जा रहा है कि इंसान को प्रेग्नेंट कर रहे हैं एलियंस।

Source : Google Photos

World News Hindi: अमेरिका के कई शीर्ष अधिकारियों ने एलियंस को लेकर ऐसे सीक्रेट्स दुनिया के सामने रखे हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। अमेरिकी खुफिया एजेंसी के हवाले से पेंटागन में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक एलियंस पृथ्वी की महिलाओं को गर्भवति कर रहे हैं और उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं का जिक्र किया गया है।

Source : Google Photos

रिपोर्ट में ऐसे पांच मामलों का जिक्र किया गया है जिसमें महिलाएं एलियंस से गर्भवति हुई हैं, हालांकि इसमें महिलाओं की पहचान छिपाई गई है। अमेरिका एक्सपर्ट की काफी लंबे वक्त से एलियंस की गतिविधियों पर ख़ास नजर है, और उन लोगों पक भी नज़र रखी जा रही है एलियंस से मिलने का दावा किया है।

Source : Google Photos

इतना ही नहीं ऐसे लोगों को मेडिकल ऑब्जर्वेशन पर भी रखा जा रहा है क्योंकि वैज्ञानिकों का मानना है कि एलियंस या यूएफओ से संपर्क में आना इंसानों के लिए खतरनाक है। जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें इंसानों को नुकसान पहुंचा है।

Source : Google Photos

कुछ यूएफओ से निकलते रेडिएशन की वजह से जल गए हैं, जबकि कुछ को ब्रेन डैमेज और नर्वस सिस्टम में खराबी का सामना करना पड़ा है।

Source : Google Photos

अमेरिकी खुफिया एजेंसी के बाद ऐसे 42 केस हैं, जिन्होंने एलियंस या यूएफओ से संपर्क में आने की कही थी, लेकिन ऐसे करीब 300 औऱ मामले हैं जो अभी तक सामने नहीं आए हैं। ये खबर तब सामने आई है जब हाल ही में एक यूएफओ रिसर्चर ने दावा किया था कि FBI के पास एलियंस के स्पेसक्राफ्ट के क्रैश के सबूत हैं।

Source : Google Photos

एलियंस के एनकाउंटर की खबर के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं, ऐसा माना जा रहा है कि अमेरिका डिफेन्स बॉडी जल्द ही इस बात का खुलासा कर सकती है कि क्या वाकई एलियंस पृथ्वी पर घूमने आते हैं या ये महज अफवाह है?

Related Stories

No stories found.