इस गांव में लड़कियों को उठा ले जाते हैं एलियंस और करते हैं ये 'गंदा काम'

सुननें ये बात अजीब सी या बकवास लगे लेकिन एक गांव में लड़कियों के अलावा दूसरे कई और लोगों ने दावा किया है कि उनके इलाके में एलियंस आकर महिलाओं को उठा ले जाते हैं और फिर उनके साथ गलत काम करते हैं। कई बार तो उनके जिस्म का हिस्सा काट कर भी अपने पास रख लेते हैं।
इस गांव में लड़कियों को उठा ले जाते हैं एलियंस और करते हैं ये 'गंदा काम'

दुनिया के कई कोनों में अक्सर एलियंस या उनके यूएफओ की झलक देखने के दावे किए गए हैं लेकिन लैटिन अमेरिकी देश मैक्सिको के एक गांव के लोगों का दावा है कि वो आए दिन ना सिर्फ एलियंस और उनके यूएफओ देखते हैं बल्कि उन एलियंस ने उन लोगों को परेशान कर रखा है। कई लड़कियां ये दावा कर चुकी हैं कि एलियंस उन्हें किडनैप कर यूएफओ में ले गए और वहां उनके कपड़े उतरवा दिए। इसके बाद उनके साथ गंदा काम किया, यहां तक की उनके जिस्म के हिस्से भी काट लिए।

एक महिला ने दावा किया कि वो कार से कहीं जा रही थी तभी उसने यूएफओ देखा जिसमें से उतरकर एलियंस ने उन्हें सम्मोहित कर लिया और फिर उसे और उसके बेटे की किडनैपिंग कर ली। महिला ने दावा किया था कि अपहरण के बाद, उसे और उसके बेटे को एक अंतरिक्ष यान में ले जाया गया, जहां उनके कपड़े उतारे गए और जांच की गई। दावे के मुताबिक उसने अंतरिक्ष यान में एक मरी हुई गाय और ‘मानव शरीर के कटे हुए हिस्सों’ से भरा एक कंटेनर भी देखा था।

इतना ही नहीं गांव के लोग दावा करते हैं कि एलियंस अक्सर उनके इलाके में आते हैं और कई बार उनके जानवरों को उठाकर ले जाते हैं। आपको बता दें कि मैक्सिको का ये गांव एक गुप्त अमरीकी सैन्य अड्डे के पास स्थित है। जहां दशकों से एक मैक्सिकन जनजाति रहती है। इस जनजाति के लोगों का दावा है कि इस बेस पर एलियंस आते-जाते रहते हैं। साथ ही उनका कहना है कि एलियंस स्थानीय लोगों की गायों का अपहरण करते हैं और फिर उनके अंगों को काट देते हैं।

ये जनजाति इस जगह पर करीब 60 साल से रह रहे हैं और अब परेशान हैं। गांव वालों का दावा है कि उन्होंने अक्सर यूएफओ को पहाड़ के आसपास देखा है, जिसे ‘डल्स बेस’ का केंद्र माना जाता है। साथ ही वहां के लोगों का दावा है कि उन्होंने माउंट अर्चुलेटा मेसा से अजीबोगरीब आवाजें सुनी है और प्रकाश की किरणें भी देखी हैं।

इस गांव के कुछ लोगों ने दावा किया था कि उनका कहना है कि उन्होंने अंडे के आकार का रहस्यमय अंतरिक्ष यान भी देखा। जिसमें से निकले एलियंस ने कुछ लोगों का भी अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद एलियंस उन्हें एक भूमिगत ठिकाने पर ले गए और फिर मवेशियों के साथ उन्हें छोड़ दिया गया था। न्यू मैक्सिको में जिकारिला अपाचे नेशन के लोगों से जुड़े ज़्यादातर मवेशी घायल हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in