Viral Video : मंदिर की मूर्ति से सोना चुरा खिड़की से निकल रहा ये चोर ऐसे फंसा की वायरल हो गया

Viral News : मंदिर से आभूषण चुरा खिड़की से निकल रहा ये चोर ऐसे फंसा, खुद ही रो-रोकर मांगी मदद. चोरी की ये अजीबोगरीब घटना आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके श्रीकाकुलम के जामी येलम्मा मंदिर की है.
Viral Video : मंदिर की मूर्ति से सोना चुरा खिड़की से निकल रहा ये चोर ऐसे फंसा की वायरल हो गया
Viral News

Viral Video : मंदिर में भगवान की मूर्तियों से सोने के आभूषण चुराने के बाद खिड़की से बाहर निकल रहा चोर उसी में फंस गया. अब वो चोर जितना निकलने की कोशिश करता रहा उतना फंसता गया. आखिर में उसे देखकर लोग क्या शोर मचाते. मदद मांगने के लिए वो खुद ही शोर मचाने लगा. जिसके बाद लोगों ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया. यानी बुरे काम का बुरा नतीजा.

Ajab-Gajab Chor : चोरी की ये अजीबोगरीब घटना आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके श्रीकाकुलम के जामी येलम्मा मंदिर की है. पकड़ा गया चोर 30 साल का पप्पा राव है. बताया जा रहा है कि मंदिर में दो छोटी खिड़कियां हैं. उन्हीं में से एक खिड़की के सहारे चोर मंदिर में घुस गया.

वहां भगवान की मूर्ति पर चढ़ाए गए सोने-चांदी के आभूषण को उसने चुरा लिया और दूसरी खिड़की से बाहर निकलने लगा. अब जैसे-जैसे वो बाहर निकलने की कोशिश की उसी में वो फंसता गया. आखिर में ना वो बाहर निकल सका और ना ही मंदिर के अंदर ही आ सका. अब लोग सोशल मीडिया पर ये कह रहे हैं कि भगवान ने खुद ही उस चोर को पकड़ लिया.

Related Stories

No stories found.