Viral News : गांजे की लत से स्कूल छोड़ गायब हुआ बेटा तो मां ने खंभे में बांध आंखों में रगड़ी लाल मिर्ची
Viral Video news

Viral News : गांजे की लत से स्कूल छोड़ गायब हुआ बेटा तो मां ने खंभे में बांध आंखों में रगड़ी लाल मिर्ची

Telangana mother ties son to pole, rubs chilli powder in his eyes for ganja addiction : तेलंगाना: महिला ने ‘गांजे के लती’ बेटे को खंभे से बांधकर आंखों में लाल मिर्च रगड़ दी

Telangana Red Chilli powder News : गांजा पीने की लत और घर से कई दिनों गायब रहने पर एक मां ने बेटे को गजब की सजा दी. 16 साल के बेटे की इस हरकतों से सबक सिखाने के लिए पहले खंभे से बांधा. इसके बाद उसकी आंखों में लाल मिर्च रगड़ी. लड़का खूब छटपटाता रहा और रोता रहा. लेकिन मां अपने बेटे को सबस सिखाने से पीछे नहीं हटी. अब आंखों में मिर्च रगड़ने का वो वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हाथ जोड़ रोता रहा लड़का पर मां ने सिखाया अनोखा सबक

Viral Video : ये अनोखा मामला है तेलंगाना के सूर्यापेट जिले का. ये घटना 4 अप्रैल की है. सूर्यापेट के कोडाद शहर से वायरल हुए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे लड़के को खंभे के सहारे पहले बांध दिया. इसके बाद लड़का रोता रहता है, हाथ जोड़ता है लेकिन उस पर रहम नहीं दिखाती हैं. इस वीडियो में एक महिला ने लड़के का हाथ पकड़ी थी और मां लाल मिर्च पाउडर लेकर उसके चेहरे पर रगड़ रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा, ये है देसी इलाज

Viral Video : आंखों में लाल मिर्च रगड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस पर कमेंट किया है कि 'गांजे की लत के लिए यह सबसे अच्छा भारतीय इलाज' है. लोगों ने मां की सराहना की है तो कुछ ने आलोचना भी की है. कुछ ने कहा है कि आंखों में मिर्च डालने से समस्या का समाधान नहीं होगा.क्योंकि ऐसा करने से आंखों को भी खतरा हो सकता है. ये 'खतरनाक' साबित हो सकता है.

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लड़के ने स्कूल भी छोड़ दिया था और कई दिनों तक घर से गायब था. ये पता चला था कि गांजे की लत की वजह से लड़के ने ये कदम उठाया था. इसलिए मां ने सबक सिखाने के लिए ये सबकुछ किया.

Related Stories

No stories found.