Viral Video : Flight के खाने में मिला सांप का कटा सिर, मचा हड़कंप, जांच शुरू

Turkey Flight: तुर्की (Turkey) की एक एयरलाइन (Airline) में फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Atendent) का डर से बुरा हाल हो गया जब उसने कथित तौर पर फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने में सांप का कटा हुआ सिर देखा
Turkey Flight
Turkey Flight

Turkey Flight: तुर्की (Turkey) की एक एयरलाइन (Airline) में फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Atendent) का डर से बुरा हाल हो गया जब उसने कथित तौर पर फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने में सांप का कटा हुआ सिर देखा. एक एविएशन ब्लॉग, वन मील एट ए टाइम (One Mile at a Time) का हवाला देते हुए है द इंडिपेंडेंट ने रिपोर्ट किया कि यह चौंकाने वाली घटना सनएक्स्प्रेस (SunExpress) की फ्लाइट में 21 जुलाई हुई जो तुर्की में अंकारा (Ankara) से जर्मनी के डसलडॉर्फ (Dusseldorf ) जा रही थी.

केबिन क्रू के सदस्यों ने दावा किया कि वो उन्हें दिया गया खाना खा रहे थे जब उन्हें सब्ज़ियों और आलू के बीच में छिपा हुआ छोटे सांप का सिर दिखा. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दिखताहै कि सांप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में रखा हुआ है.

इस खतरनाक घटना के बाद एयरलाइन से तुरंत जवाब आया. आउटलेट के अनुसार, सनएक्सप्रेस के प्रतिनिधि ने तुर्की की प्रेस से कहा कि यह घटना "पूरी तरह से अस्वीकार्य है".
एयरलाइन ने इस घटना के बाद से इसके लिए सवालों के घेरे में आए फूड सप्लायर का कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया है और जांच शुरू कर दी गई है.

द इंडीपेंडेंट के मुताबिक, एयरलाइन ने अपने स्टेटमेंट में कहा " एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल से अधिक समय से मौजूद होने के बाद हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि हम अपने मेहमानों को जो अपने एयरक्राफ्ट में सर्विस दें वो सर्वोच्च गुणवत्ता की हो और हमारे मेहमान और कर्मचारी आरामदायक सुरक्षित फ्लाइट का अनुभव ले सकें."

साथ ही आगे कहा गया, "हम आपको यह सूचना देना चाहेंगे कि फ्लाइट के खाने के बारे में प्रेस में आए आरोपों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इस मामले में विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है."

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in