स्टूडेंट से ट्यूशन टीचर कर बैठा लव, प्यार में पागल आशिक़ ने कर दिया मां-बेटी पर चाकू से हमला

Tuition teacher in love with student: टीचर ने एकतरफा प्यार में छात्रा और उसकी मां पर चाकू और लोहे की रॉड़ से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता है. वह इल्मा में उर्दू ट्यूशन पढ़ाने आता था.
स्टूडेंट से ट्यूशन टीचर कर बैठा लव, प्यार में पागल आशिक़ ने कर दिया मां-बेटी पर चाकू से हमला
सांकेतिक तस्वीर

Tuition teacher sat in love with the student: यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक ट्यूशन टीचर (tuition teacher) ने एकतरफा प्यार में छात्रा और उसकी मां पर चाकू और लोहे की रॉड़ से हमला कर दिया. हमले में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के फतेहपुर (Fatehpur) चुंगी इलाके की है.

Student teacher love story: 50 वर्षीय श्यामा और उनकी बेटी इल्मा घर के अंदर के कमरे में बैठे थे. तभी अचानक पड़ोस में रहने वाला दाऊद नाम का युवक अचानक घर में घुस गया. उसने 50 वर्षीय श्यामा के सिर पर लोहे की रॉड़ से प्रहार किया और चाकू से उसकी हत्या कर दी. इससे पहले कि साथ में बैठी बेटी इल्मा कुछ समझ पाती, दाऊद ने उस पर भी चाकू से वार (attacked) कर दिया. पड़ोसियों ने घर से चीख पुकार सुनी तो वे अपने घर पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपी (accused) भाग चुके थे.

Student teacher love story: बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता है. वह इल्मा में उर्दू ट्यूशन पढ़ाने आता था. इस दौरान उसे इल्मा से एकतरफा प्यार हो गया. जब इल्मा और उसकी मां को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया. इससे नाराज होकर आरोपी ट्यूशन टीचर दाऊद ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया.

Student teacher love story: इल्मा के पिता फहीम ने बताया कि घटना के वक्त वह घर पर नहीं थे. किसी काम से बाहर गए थे. इसका फायदा उठाकर आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया.

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामला दर्ज करने के बाद आरोपी दाऊद की तलाश शुरू कर दी गई है. एसपी एस आनंद का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in