Rape News :जूता फैक्ट्री के मैनेजर ने पत्नी के सामने बच्ची का रेप, फिर पिला दिया केमिकल

राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जूता फैक्ट्री के मैनेजर (Shoe Factory Manager) ने पत्नी के सामने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
rape news
rape news

Delhi Crime News : राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जूता फैक्ट्री के मैनेजर (Manager) ने पत्नी के सामने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद जहरीला पदार्थ पीकर उसे छोड़ दिया गया. नाबालिग की हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया. पीड़िता की हालत में सुधार होने पर पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया. बयानों के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसकी पत्नी फरार है.

Rape News : जानकारी के मुताबिक यह घटना दिल्ली के नांगलोई (Nangloi) इलाके की है. पुलिस के मुताबिक 15 जुलाई को एक शख्स ने पीसीआर पर कॉल कर जानकारी दी कि उसकी बहन के साथ रेप हुआ है. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़िता एम्स अस्पताल में भर्ती है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है. इसके बाद 16 जुलाई को उसे होश आया.

होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक जूता फैक्ट्री में काम करती है. फैक्ट्री मैनेजर जय प्रकाश ने 2 जुलाई को उसे बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है, इसलिए वह उसके घर चला गया. नाबालिग पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो जय प्रकाश ने पत्नी के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद जय प्रकाश ने जहरीला पदार्थ पीकर पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया. पीड़िता जैसे ही अपने घर पहुंची, वह बेहोश हो गई.

पुलिस ने NGO के सामने नाबालिग का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया. इसके बाद FIR दर्ज की गई. इस मामले में डीसीपी का कहना है कि आरोपी जय प्रकाश को पकड़ लिया गया है, जबकि घटना में पति का साथ देने वाली उसकी पत्नी फरार है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in