Mickey Mouse Arrested: सबको हंसाने वाला 'मिक्‍की माउस' अब जेल में, इस वजह से किया गया गिरफ्तार

Mickey Mouse Arrested: 'मिक्‍की माउस' बने एक शख्‍स को गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर घूमना, सेल्‍फी लेना और लोगों का ध्‍यान खींचकर रील बनाना भारी पड़ गया.
Mickey Mouse Arrested
Mickey Mouse Arrested

Mickey Mouse Arrested: 'मिक्‍की माउस' बने एक शख्‍स को गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर घूमना, सेल्‍फी लेना और लोगों का ध्‍यान खींचकर रील बनाना भारी पड़ गया. आरपीएफ ने उसे न सिर्फ पकड़ लिया बल्कि उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर छावनी स्थित रेलवे सुरक्षा बल की पोस्‍ट ने 'मिक्‍की माउस' के खिलाफ कार्रवाई की है. अधिकारियों के अनुसार इसी शख्‍स ने मिक्‍की माउस का टेड्डी वियर पहनकर 22 जनवरी को रेलवे के गेट संख्‍या 157 पर सेल्‍फी ली थी. किसी मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि वह एक बार फिर 'मिक्‍की माउस' बनकर रेलवे के गेट संख्‍या 157 की तरफ जा रहा है.

इसके बाद उसे रोककर पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने अपना नाम सूरज कुमार बताया. वह गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

22 वर्षीय सूरज कुमार ने आरपीएफ को बताया कि वह 'मिक्‍की माउस' बनकर आने-जाने वाले लोगों और ट्रेनों के साथ रील बना रहा था. अधिकारियों के मुताबिक उसके खिलाफ एक दिन पहले ही अज्ञात में केस दर्ज किया गया था. पकड़े जाने पर मुकदमे में उसे नामित करते हुए कार्यवाही की गई है। सूरज के खिलाफ धारा 145 रेल अधि. के तहत केस दर्ज किया गया है. 

वहीं ऐसा एक मामला गाजियाबाद से सामने आया था सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एलिवेटेड रोड पर लाल रंग की कार खड़ी कर रील बनाती हुई एक युवती का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 17 हजार रुपये का चालान किया है।

आजकल रील बनाने का क्रेज युवाओं से सिर चढ़ कर बोल रहा है. हालांकि पुलिस कई बार ऐसा लोगों का चालान  करती है लेकिन आए दिन नए केस सामने आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। हालांकि युवती के वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस एक बार भी एक्शन में नजर आई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in