Meghalaya News: बीजेपी नेता के फार्म हाउस में जिस्मफरोशी का धंधा, 73 गिरफ़्तार

Meghalaya Crime: वेस्ट गारो हिल्स में मौजूद फार्म हाउस में छापा, 'वेश्यालय' से 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया, फार्म हाउस से नंगे लड़के लड़कियां, कंडोम और शराब बरामद
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Meghalaya Crime News: मेघालय पुलिस के मुताबिक वेस्ट गारो हिल्स के जिस फार्म हाउस (Farm House) में यह 'वेश्यालय' (Brothel) चल रहा था, उसके मालिक बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिम्पू हैं। इस समय बर्नार्ड एन मराक मेघालय बीजेपी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। बर्नार्ड एन मराक गारो हिल्स स्वायत्तशासी जिला परिषद के सदस्य भी हैं।

वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह राठौड़ ने इस घटना की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि रिम्पू बागान नामक फार्म हाउस में 'वेश्यालय' चलाने की कई शिकायतें आई थी। जिसके बाद पुलिस ने बर्नार्ड एन मराक के फार्म हाउस पर शुक्रवार को छापा मारा। पुलिस की ये कार्रवाई शनिवार शाम तक चलती रही।

पुलिस को फार्म हाउस से जो रजिस्टर मिले है उनके मुताबिक ये 'वेश्यालय' साल 2020 से चल रहा था। इस फार्म हाउस में बच्चों और लड़कियों तो अलग अलग केबिन में रखा गया था। पुलिस ने छापेमारी में 27 वाहन, आठ दोपहिया वाहन करीब 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम और क्रॉसबो और तीर जब्त किए हैं।

गौरतलब है कि इस फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि यह वह जगह है जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी में एक मामला दर्ज किया गया था। लड़की के परिजनों ने उसका पता रिंपू बागान से लगाया। यह पता चला है कि एक सप्ताह में कई बार नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया गया था।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 366 ए (नाबालिग लड़की की खरीद), 376 (बलात्कार के लिए सजा) और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता ने अदालत को बताया था कि आरोपी उसे और उसके दोस्त को रिंपू बागान ले गया था। उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने वहां एक कमरा किराए पर लिया और कई बार उसका यौन शोषण किया।

पुलिस को तुरा शहर के निवासियों से कई मौखिक शिकायतें भी मिलीं, जिसमें आरोप लगाया गया था कि रिंपू बागान में अनैतिक गतिविधियां चल रही थीं जिसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन की योजना बनाई। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई युवक और युवतियां बिना कपड़े और शराब के साथ मिले। उन्होंने कहा कि फार्म हाउस के मैनेजर, केयरटेकर और तीन कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in