सैलरी कम मिलती थी तो महिला टीचर ने क्लास में रिकॉर्ड की अडल्ट फिल्म, किया अपलोड़ फिर हुआ ये...

Viral News: एक महिला टीचर (Teacher) ने स्कूल के क्लासरूम में कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बारे में जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं.
Khloe Karter
Khloe Karter

Viral News: एक महिला टीचर (Teacher) ने स्कूल के क्लासरूम में कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बारे में जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि जिस क्लास (Class) में महिला बच्चों को पढ़ाती थी, उसी क्लास में उसने एक अडल्ट फिल्म शूट की है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने इस पोर्न को एक अडल्ट वेबसाइट पर रिलीज भी कर दिया. ये केस अमेरिका (America) का है. इस टीचर का नाम सामंथा पीर है और ये बच्चों को साइंस (Science) पढ़ाती थी. 

Khloe Karter
Khloe Karter

टीचर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अलग नाम से प्रोफाइल बनाकर इस अडल्ट वीडियो का लिंक भी डाला था. इस प्रोफाइल तक टीचर के स्टूडेंट्स (Students) भी पहुंच गए और फिर ये बात स्कूल में पता चली. स्कूल ने बयान जारी कर पैरेंट्स से अपने बच्चों के मोबाइल फोन से इस तरह की तस्वीरों को हटाने की बात कही. इस कारनामे की वजह बताते हुए महिला ने कहा कि टीचरों को बहुत कम सैलरी (Salary) मिलती है. इससे उनका खर्चा नहीं चल पाता है.  

Khloe Karter
Khloe Karter

इस आरोप के चलते महिला टीचर को नौकरी (Job) से भी निकाल दिया गया है. बताया जा रहा है कि महिला टीचर का पति भी इस वीडियो में दिखाई दिया था इसलिए उसे भी टीचिंग (Teaching) जॉब से निकाल दिया गया है. सामंथा के मुताबिक उन्होंने दबाव में आकर इस्तीफा (Resignation) दे दिया जबकि उनके पति को नौकरी से निकाल दिया गया. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in