ATM का अलार्म बजा तो डर के मारे भागा चोर, मशीन की हालत देखकर पुलिस का हुआ ये हाल

ATM Chori: हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद में एक चोर (Thief) ने एटीएम (ATM) तोड़कर रुपये निकालने की कोशिश की लेकिन अचानक बजे अलार्म (Alarm) से डरकर चोर भाग खड़ा हुआ।
ATM की फाइल तस्वीर
ATM की फाइल तस्वीर

ATM Chori: हरियाणा (Haryana) में चोर लुटेरे कभी भी पुलिस की सांस हलक में अटका सकते हैं। हरियाणा के फतेहाबाद में एक ऐसी ही वारदात सामने आई जिसने पुलिस (Police) को उमस भरी रात में पसीने से सराबोर करके रख दिया। गनीमत रही कि ऐन वक़्त पर बजे अलार्म (Alarm) से चोर घबरा गया और वारदात होने से बच गई।

क़िस्सा हरियाणा के फतेहाबाद से सामने आया। यहां टोहाना के बराड़ चौक पर गुरुवार की रात को एक चोर ने बैंक का ATM की तोड़कर उसमें से रुपये चुराने की कोशिश की थी। लेकिन वो चोर शायद नौसिखिया था इसीलिये उसकी हरकत की वजह से एटीएम का अलार्म बज गया और उस अलार्म की आवाज से उसकी हवा खराब हो गई और वो एटीएम तोड़ने की बजाए जान बचाकर मौके से भाग खड़ा हुआ।

एटीएम मशीन की हालत देखकर उड़े पुलिस के होश

ATM Chori: बाद में मौके पर पहुँची पुलिस ने जब देखा तो उसे एटीएम मशीन टूटी फूटी हालत में तो मिली लेकिन उसमें रखे रुपये सही सलामत थे। अलबत्ता पुलिस को एटीएम के सीसीटीवी से पूरी घटना की तस्वीर ज़रूर सुरक्षित मिल गई, जिसको देखकर वो चोर का पता लगाने निकल पड़ी है।

हुआ यूं कि फतेहाबाद के एक एटीएम में एक चोर आधी रात के बाद चोरी करने पहुँचा। उस एटीएम पर कोई चौकीदार भी नहीं था। लिहाजा चोर ने एटीएम तोड़ना शुरू कर दिया। लाख कोशिश के बावजूद उसने एटीएम की मशीन अपनी जगह से उखाड़ तो दी लेकिन वो मशीन का कोड और कैसेट बॉक्स नहीं तोड़ सका।

चोर ने उखाड़ दी थी एटीएम मशीन

ATM Chori: इसी बीच जब वो एटीएम तोड़ने के लिए पसीना बहा रहा था तभी एटीएम मशीन के साथ लगा अलार्म ज़ोर ज़ोर से चीखने लगा। जिसकी आवाज सुनकर चोर बुरी तरह से घबरा गया। पकड़े जाने के डर से चोर मशीन को उसी हालत में छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ।

अलार्म की आवाज सुनकर आस पास के लोगों ने एटीएम का हाल देखकर पुलिस को इत्तेला दी। मौके पर पहुँची पुलिस ये देखकर दंग रह गई कि चोर ने पूरी एटीएम मशीन ही अपनी जगह से उखाड़ दी थी। लेकिन उसका कोड तोड़ने के चक्कर में उससे अलार्म बज गया। कैश को सुरक्षित देखकर पुलिस ने राहत की सांस ली और आगे की कार्रवाई में लग गई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in