Bacchi Don: 15 साल की गैंग्स्टर लड़की का चाकू लहराते,नशा करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, नामी बदमाश है ब्वॉयफ्रेंड

बॉलीवुड फिल्मों में दिखने वाले गैंगस्टर और डॉन की तरह बनना 15 साल की बच्ची डॉन की तमन्ना है. ये डॉन की तरह दिनदहाड़े हुक्के का धुआं उड़ाने में माहिर है.
Bacchi Don: 15 साल की गैंग्स्टर लड़की का चाकू लहराते,नशा करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, नामी बदमाश है ब्वॉयफ्रेंड

Raipur crime: मुंह पर दुपट्टा लपेटे पुलिस की जीप से रौब दिखाकर उतरती मोहतरमा की दास्तान बड़ी ख़तरनाक है. इस लड़की की कद काठी और उम्र पर जाने से पहले इसके कारनामो को, माफ करिएगा! कारनामे नहीं कांड को जान लीजिए. नहीं तो इसे कोई आम मुजरिम समझने की गलती कर बैठेंगे आप. इसकी उम्र महज़ 15 साल है और ये लड़कों से भरे अपने गैंग में बच्ची डॉन के नाम से मशहूर है. आपको इसकी अय्याशी और ख़ौफ़ की दास्तान बताएं उससे पहले आपको ये बताते हैं कि इस वक़्त क्यों ये पुलिस की गिरफ़्त में है.

हाल ही में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कंकाली पारा इलाके से चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां 15 साल की इस नाबालिग लड़की ने साइड नहीं देने पर सुदामा नाम के एक आदमी की हत्या कर दी. रविवार यानी 24 जुलाई की दोपहर के समय लड़की अपनी मां के साथ स्कूटी पर बैठकर कहीं जा रही थी. ठीक उसी रास्ते पर साइकिल पर सुदामा भी जा रहा था. रास्ता थोड़ा तंग था, लड़की ने हॉर्न बजाकर सुदामा को रास्ते से हटने का इशारा किया,तो सुदामा ने किनारा नहीं किया.

इस बीच लड़की की स्कूटी का संतुलन बिगड़ा और लड़की की स्कूटी पर बैठी उसकी मां नीचे गिर गई. इतना होते ही लड़की तुनक गई और गुस्से में इसने लपककर सुदामा का गला अपने पास रखे चाकू से रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने जब इस लड़की को गिरफ़्तार किया तो जांच पड़ताल में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. इस बच्ची डॉन के कारनामो को जानने के लिए देखें ये वीडियो

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in