Delhi Crime: अमेरिकी युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रची अपने अपहरण की साजिश

Delhi News: भारत घूमने आई अमेरिका की एक महिला अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। अमेरिकी दूतावास की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और 24 घंटे के अंदर किया चौंकाने वाला सनसनीखेज खुलासा।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने अमेरिकी (American) युवती (Lady) के अपहरण (Abduction) मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के इस खुलासे से सभी हैरान रह गए। दरअसल अमेरिकी महिला ने अपने परिजनों को ब्लैकमेल करने के लिए अपने दोस्त (Boyfriend) के साथ मिलकर यह झूठी साजिश और ड्रामा (Drama) रचा था।

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 27 साल की क्लोरेनी भारत घूमने के लिए 3 मई को अमेरिका से दिल्ली आई थी वह 2 महीने तक देश के अलग-अलग हिस्सों में घूमती रही। इसी बीच 9 जुलाई को क्लोरेनी ने अमरीकी नागरिक सेवा को एक ईमेल भेजा उसमें बताया गया कि उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा है। वह कहां है उस बारे में उसको कुछ नहीं बताया।

अगले दिन 10 जुलाई को अपनी मां से वीडियो कॉल पर उसने बात की मां को बताया कुछ लोग उसकी पिटाई करते हैं इसी बीच कमरे में कुछ लोग आए और उसका फोन काट दिया। जिसके बाद दोबारा उससे कोई संपर्क नहीं हो सका।

चार-पांच दिन बीतने के बाद घर वालों ने अमेरिकन सिटीजन सर्विस से संपर्क किया और अमेरिकी दूतावास की तरफ से दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई और चाणक्यपुरी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी।

डीसीपी नई दिल्ली ने बताया कि मामले को गंभीरता को देखते हुए इस मामले में बड़ी टीम लगाई गई थी। जांच में पता चला कि पुलिस ने yahoo.com से अपनी मां को कॉल किया था उसका भी पता कर लिया गया।

क्लोरेनी ने भारत आकर एक फॉर्म भरा था उससे भी जानकारी जुटाई गई तो पता चला यह साजिश क्लोरेनी ने अपने नाइजिरियन दोस्त रिची के साथ मिल कर रखी थी। रिची को गुरुग्राम से हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के एक मकान क्लोरेनी को भी बरामद कर लिया है।

इस अमेरिकी नागरिक का अपने परिवार को ब्लैकमेल करने का प्लान था और उसने यह झूठी कहानी रची। भारत आने के बाद उसका वीजा खत्म हो गया था दूसरी के पासपोर्ट वीजा की अवधि खत्म हो चुकी थी उसी के साथ मिलकर परिवार को ब्लैकमेल कर कर बड़ी रकम हासिल करने का प्लान बनाया था। क्लोरीनी वशिंगटन की रहने वाली है। उसके पिता सेना के पूर्व अधिकारी हैं। रिची और क्लोरिनी सिंगर हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in