बीजेपी विधायक की दादागिरी, SHO की कुर्सी पर बैठकर थानेदार को हड़काया, Video Viral

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा में BJP MLA की सरेआम दबंगई देखने को मिली.
बीजेपी विधायक की दादागिरी, SHO की कुर्सी पर बैठकर थानेदार को हड़काया, Video Viral

Bihar BJP MLA Viral Video in Police Station: बिहार के दरभंगा से बीजेपी विधायक मुरारी मोहन झा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वह थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर क्लास लेते नजर आ रहे हैं.

थानेदार की कुर्सी पर बैठकर हड़काया

यह वीडियो 3-4 दिन पुराना बताया जा रहा है। मामला दरभंगा जिले के कोट थाने का है। इधर, मुरारी मोहन झा SHO शिवकुमार यादव की कुर्सी पर बैठे और उन्हें उकसाते नजर आ रहे हैं. और दबंग अंदाज में डायरी मांग रहा है.

बीजेपी विधायक की दबंगई

विधायक को बता रहे हैं। इस पर उन्होंने कर्मचारियों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। भाजपा विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र में दो बच्चों की पिटाई की घटना से आक्रोशित थे और थाने पहुंचे थे.

बीजेपी विधायक मुरारी मोहन झा के इस दबंग वीडियो पर अब बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार से पूछा है, ''क्या आपको पसंद है कि बीजेपी विधायक इस तरह पुलिस के काम में दखल दें?''

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ''थानेदार की कुर्सी पर बैठे भाजपा विधायक मुख्यमंत्री के तहत गृह विभाग की गतिविधियों और माफिया व अपराधियों की गतिविधियों का जायजा लेने के लिए केस डायरी की मांग कर रहे हैं.'' बिहार में सर्कस चल रहा है, एनडीए सरकार नहीं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in