Sushant Singh Rajput : सुशांत ने मौत से पहले जिन 3 चीजों को गूगल पर सर्च किया, उनमें क्या राज है?

Sushant Singh Rajput today news : सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मौत हुई. Sushant Singh Rajput ने मौत से पहले गूगल पर 3 चीजें सर्च कीं थीं. इनमें दिशा सालियान (Disha Salian Death) का नाम भी है.
Sushant Singh Rajput : सुशांत ने मौत से पहले जिन 3 चीजों को गूगल पर सर्च किया, उनमें क्या राज है?

Sushant Singh Rajput Photo Credit : Social Media

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत. वो दुख की घड़ी आज से ठीक 2 साल पहले. यानी 14 जून 2020. वैसे तो सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को दो साल पूरे हो गए पर कई सवाल आज भी बाकी हैं.

ये सवाल उनकी मौत से लेकर है. सवाल उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death) की मौत को लेकर भी उठते हैं. यही वजह है कि आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर जस्टिस फॉर सुशांत (Justice For Sushant Singh Rajput) ट्रेंड होता है. मौत से कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर कई चीजें सर्च कीं थीं. उनमें 3 चीजें ऐसी थीं जिसकी चर्चा होती है और सस्पेंस भी बरकरार है. आइए जानते हैं...

गूगल पर सुशांत ने अपना ही नाम क्यों सर्च किया था?

गूगल पर सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) ने अपने नाम को सर्च किया था. असल में सुशांत सिंह राजपूत का नाम उस समय सुर्खियों में आ रहा था. इसके पीछे की वजह थी उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत. ऐसे में कहा जाता है कि आखिर वो जानना चाहते थे कि मेरा नाम न्यूज़ में क्यों है. मीडिया में उनका नाम क्यों लिया जा रहा है. पर क्या सिर्फ दिशा सालियान की वजह से वो अपना नाम सर्च कर रहे थे या फिर वजह कुछ और भी थी. ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी. शुरुआत में एक डॉक्टर ने सुशांत के वकील और परिवार को बताया था कि उनकी मौत की वजह गला घोंटना है. यानी गला घोंटे जाने की वजह से उनकी मौत हुई. पर बाद में जो ऑफिसियल पोस्टमॉर्टम और एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टरों की रिपोर्ट आई उसमें ये दावा किया गया कि सुशांत की मौत आत्महत्या है.

<div class="paragraphs"><p><strong>Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)</strong></p></div>

Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)

सुशांत ने दिशा सालियान का नाम गूगल पर क्यों सर्च किया था?

Sushant Singh Rajput Today News : सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर अपने नाम के अलावा दूसरा सबसे ज्यादा सर्च किया था दिशा सालियान का नाम. ये दिशा सालियान उनकी पूर्व मैनेजर थी. सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही दिशा सालियान (Disha Salian) की रहस्यमय हालात में मौत हुई थी. इस मौत को भी सुसाइड बताया गया था.

लेकिन महाराष्ट्र के कई पूर्व नेता यह दावा करते हैं कि सुसाइड नहीं बल्कि कुछ और है. इसे लेकर कई बार मीडिया में बड़े-बड़े दावे किए गए लेकिन अभी तक उसकी पुष्टि नहीं हो पाई. और ना ही कोई सबूत पेश किया गया. अब सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा जाता है कि दिशा सालियान से जुड़ी वो हर खबर के बारे में जानना चाहते थे इसलिए वो गूगल पर इसे लगातार सर्च कर रहे थे.

<div class="paragraphs"><p>Sushant Singh Rajput<strong> Photo Credit : Social Media</strong></p></div>

Sushant Singh Rajput Photo Credit : Social Media

सुशांत सिंह ने गूगल पर मानसिक बीमारी क्यों सर्च किया था?

Sushant Singh Rajput Death Today News : इसके बाद वो तीसरी चीज जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया था. ये सर्च उन्होंने 6 जून से लेकर 14 जून यानी अपनी मौत से पहले तक किया गया था. ये तीसरी चीज थी मानसिक रोगी. ये कहा जाता है कि गूगल पर मानसिक बीमारी के बारे में सुशांत सिंह राजपूत ने कई बार सर्च किया था.

असल में उस समय वो लगातार अपनी खराब मानसिक हालत को लेकर परेशान हो रहे थे. इसलिए इसे सर्च किया था. लेकिन इसकी असली वजह क्या थी. क्या वो खुद के बारे में मानसिक बीमारी के बारे में सर्च कर रहे थे या फिर किसी और के लिए. ये भी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in