Money laundering case: मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी को राहत, 1 लाख के निजी मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत

Money laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Minister Satyendar Jain) की पत्नी पूनम जैन के लिए राहत भरी खबर है.
स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन
स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

Money laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Minister Satyendar Jain) की पत्नी पूनम जैन के लिए राहत भरी खबर है. पूनम जैन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को बड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत दे दी है. राउज एवेन्य कोर्ट ने पूनम जैन को निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी है.

सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूनम जैन को भी आरोपी बनाया है. ईडी की टीम पूनम जैन से पूछताछ भी कर चुकी है. पूनम जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी. दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर की थी.

पूनम जैन की याचिका पर सुनवाई के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत दे दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूनम जैन को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी है. इस मामले में अगली सुनवाई राउज एवेन्यू कोर्ट में अब 20 अगस्त को होगी. गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने सत्येंद्र जैन के साथ ही पूनम जैन को भी आरोपी बनाया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in