UP Crime: रेप में नाकाम जीजा ने काट दिया साली का गला, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

UP News: जीजा साली का रेप करना चाहता था, रेप की कोशिश में जब वो नाकाम हुआ तो साली का गला काट कर कत्ल कर दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Lalitpur Rape and Suicide: उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में रेप (Rape) व हत्या की कोशिश (Attempt Murder) और आत्महत्या (Suicide) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपनी साली के साथ रेप की कोशिश की। रेप करने में नाकाम होने पर जीजा ने धारदार हथियार से साली की गर्दन काट दी।

कत्ल के बाद पुलिस जीजा की तलाश में जुटी थी कि तभी पता चला कि जीजा ने खुद भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है। जीजा से हमले और गला कटने की वजह से गम्भीर रूप से घायल साली को इलाज के लिये ललितपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे झाँसी के मेडिकल रेफर कर दिया गया है। यह चौंका देने वाली वारदात जाखलौन थाना के मादौन गांव में सामने आई है। जानकारी के मुताबिक नागेंद्र नाम का युवक पिछले दो महीने से अपनी ससुराल में ही रह रहा था।

घरवालों को यह नही पता था कि नागेंद्र की गंदी निगाह अपनी साली पर है। गुरुवार सभी लोग घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे तभी नागेंद्र ने अपनी साली के साथ रेप करने की कोशिश की। नागेंद्र की इस हरकत से साली घबरा गई और उसने रेप का विरोध किया। विरोध से नाराज रेप में नाकाम जीजा नागेंद्र ने धारदार हथियार से साली की गर्दन पर चाकू से कई वार किए और उसका गला काट दिया।

घरवाले जब घर पहुंचे तो हमले में घायल युवती अचेत अवस्था में थी। घरवालो ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया तब जाकर सच्चाई का पता चला। इसी दौरान आरोपी जीजा नागेंद्र मौके से फरार हो गया और ट्रेन आगो कूद पड़ा। ट्रेन से कटकर खुद नागेंद्र ने अपनी जान दे दी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in