Rajasthan Crime: चूरू में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप, बनाया रेप का वीडियो

Rajasthan News: दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को खेतो में बेसुध हाल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए, महिला थाना पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

चुरु से विजय चौहान की रिपोर्ट

Rajasthan Rape News: राजस्थान के रतननगर इलाके के एक गांव की नाबालिग (Minor) का वीडियो (Video) वायरल (Viral) करने की धमकी (Threat) देकर अपहरण (Kidnap) कर लिया गया। अपहरण के बाद छात्रा के खेत में ले जाकर रेप (Rape) किया गया। पिता के साथ महिला थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

महिला थाना एसएचओ सुखराम चोटया ने बताया कि पिता ने रिपोर्ट दी है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी गांव के सरकारी स्कूल में 11वीं में पढ़ती है। बिनासर का एक युवक नितेश उर्फ जयपाल पिछले एक माह से उसके गांव में आता जाता था। जब उनकी बेटी स्कूल जाती है तो उसका पीछा किया करता था।

आरोपी ने धोखे से लड़की को बहला फुसला कर जबरन संबंध बनाए थे और उसका वीडियो बना लिया था। आरोपी ने 31 अगस्त को स्कूल जाते समय पाड़िता को रोक लिया और धमकी दी कि रात को फोन पर बात कर लेना नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। रात में लड़की ने आरोपी से बात की तो युवक ने लड़की को घर के बाहर बुलाया कार में अपहरण कर रामदेवरा गांव के खेतों की तरफ ले गया।

खेत में से नाबालिग के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों ने बाइक से पीछा किया तो रामदेवरा के खेतों के पास आरोपी की कार खड़ी मिली। गांव के लोगों को अपनी तरफ आते देख आरोपी नाबालिग को बेसुध हाल में छोड़कर भाग गया। चुरु पुलिस शिकायत मिलने के बाद आरोपी की तलाश में जुटी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in