PUBG हत्याकांड : मां की लाश को ठिकाने लगाना चाहता था बेटा! किसे दी थी धमकी ?

Lucknow PUBG Murder Case: लखनऊ हत्या के मामले में आरोपी बेटे ने मां की लाश ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त को घर बुलाया था, लेकिन उसके मदद करने से इनकार कर दिया था। पर क्यों ?
PUBG हत्याकांड : मां की लाश को ठिकाने लगाना चाहता था बेटा! किसे दी थी धमकी ?
जिस कमरे में अपनी मां साधना को मार कर आरोपी ने बंद कर दिया था, उसकी तस्वीर

आशीष श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Lucknow PUBG Murder Case : यूपी के लखनऊ में 16 साल के लड़के ने जिस तरह से अपनी ही मां की गोली मार कर हत्या की, उससे सब हैरत में है। इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे है। अब ये पता चला है कि आरोपी लड़के ने मां की लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त से मदद मांगी थी, लेकिन उसने इनकार कर दिया था। आरोपी ने उसे गन प्वाइंट पर धमकी भी दी थी और पांच हजार रुपए की offer भी दी थी।

PUBG MURDER : जब उसका दोस्त इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो आरोपी ने कहा, 'साथ दो, नहीं तो निकल जाओ, किसी को कुछ भी बताना नहीं।' लड़के के दोस्त ने उसका साथ देने से मना कर दिया और चुपचाप घर से चला गया।

आरोपी की मां की तस्वीर
आरोपी की मां की तस्वीर

...जब ट्यूशन टीचर ने वीडियो कॉल कर घर का नजारा दिखाया था

PUBG MURDER : उसके पिता घरवालों को कॉल कर रहे थे, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा था। पिता ने जब अगले दिन अपनी पत्नी को कॉल किया, तब भी वो कॉल नहीं उठा और न ही बेटे का कॉल उठा, इस पर उसके पिता को कुछ गड़बड़ लगी। उन्होंने ट्यूशन टीचर को अपने घर भेजा। ट्यूशन टीचर ने घर पहुंचकर बताया कि घर में स्कूटी नहीं है और कुत्ता मैक्स भी बाहर बंधा हुआ है। ऐसे में आरोपी के पिता का शक गहरा गया, क्योंकि स्कूटी से कभी भी बेटा बाहर नहीं जाता था। डॉग मैक्स भी कभी बाहर नहीं बांधा जाता था।

इसके बाद दोबारा ट्यूशन टीचर को जाकर देखने को कहा तो टीचर घर पहुंचे। इस बार उन्होंने देखा कि स्कूटी और डॉग मैक्स अंदर था। ट्यूशन टीचर ने वीडियो कॉल कर बाहर से पूरे घर को दिखाया। ट्यूशन टीचर ने कई बार बेल बजाई है और घर को नॉक किया, लेकिन कोई भी बाहर नहीं निकला। फिर वो चले गए। इसके बाद आरोपी ने अपने पिता को मां के मर्डर के बारे में जानकारी दी और आखिरकार पुलिस ने उसे ही इस हत्या में गिरफ्तार कर लिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in