Gujarat Crime: बर्थडे पार्टी के बहाने ले गया घर और किया नाबालिग का रेप

Vadodara Rape: आरोप है कि युवक ने इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम की फर्जी आईडी बनाई थी और लड़की से दोस्ती कर ली थी, जिसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Vadodara Crime News: वडोदरा में एक बार फिर लव जिहाद की कथित साजिश (Conspiracy) का खुलासा हुआ है। शहर के गोत्री थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है कि कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा (Student) को युवक ने पहले सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए गलत पहचान बताकर अपने प्रेमपाश (Love) में फंसा लिया। जिसके बाद एक दिन लड़की को बहला फुसला कर बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के बहाने अपने घर ले गया और रेप (Rape) किया।

वडोदरा के भायली इलाके में रहने वाली और 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 साल की नाबालिग दीवालीपुरा के पास ट्यूशन पढ़ने गई थी। ट्यूशन की छुट्टी के बाद आरोपी युवक मोइन पठान लड़की को बहला फुसला कर अपने घर ले गया। आरोपी ने कहा कि उसके घर पर एक पार्टी दी गई है।

आरोप है कि घर ले जाकर मोइन ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की ने घर पर आने के बाद घरवालों पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़ित लड़की के पिता ने गोत्री थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोइन पठान को तंदलजा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी मोइन पठान ने इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम की फर्जी आईडी बनाई थी और सगीरा से दोस्ती की थी। बाद में सगीरा को अपने प्रेमपाश में फंसा लिया। आरोपी मोइन पठान बिहार का रहने वाला है और वडोदरा के तंदलजा इलाके में रहता है। नाबालिग पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों के साथ एक और लड़की भी शामिल है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in