Gujarat Crime: सिगरेट देने से इनकार किया तो चाकुओं से गोद डाला, आरोपी फरार

Surat News: राहगीर से बाइक सवारों ने सिंगरेट मांगी और जब राहगीर नें मना कर दिया तो उसके ऊपर चाकू ले हमला किया गया, आरोपी अभी भी फरार हैं।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Surat Murder News: गुजरात के सूरत (Surat) में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पैदल चलते सामान्य राहगीरों (Pedestrians) को भी नहीं बख्श रहे हैं। एक ऐसा ही मामला शहर के पांडेसरा थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां सड़क से पैदल गुजर रहे एक राहगीर से बाइक (Bike) पर सवार होकर आए तीन युवकों ने सिगरेट (Cigarette) मांगी तो राहगीर ने उन्हें सिगरेट देने से मना कर दिया।

बस इसी बात से गुस्से में आकर बाइक सवारों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए थे। घायल अवस्था में उस राहगीर को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया।

सूरत शहर के पांडेसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भेस्तान गोल्डन आवास के निवासी चंद्रभान यादराम कोरी उन पाटिया इलाके में गन्ने के रस का लॉरी चलाते थे। गत 7 तारीख की रात को वह अपनी लॉरी बंद करके करीबन 11:15 बजे पैदल चलते हुए अपने घर की तरफ जा रहे थे। उसी दरमियान रास्ते में तीन अज्ञात लोग बाइक पर सवार होकर आए और उसे बीच रास्ते में रोक कर उससे सिगरेट मांगने लगे थे।

चंद्रभान कोरी ने उन तीनों अज्ञात बाईक सवारों को सिगरेट देने से मना किया तो उसके साथ ये लोग झगड़ा करने लगे। जिसके बाद तीनों बाइक सवार वहां से चले गए और चंद्रभान अपने घर की तरफ बढ़ने लगे। थोड़ी ही देर बाद बाइक सवार फिर से चंद्रभान की तरफ आए और उनके ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार शुरू कर दिया।

घायल चंद्रभान फोन से मित्र को सिगरेट न देने को लेकर हुए झगड़े की बात बताई। चंद्रभान ने दोस्त को बताया कि उसे चाकू मार दिया गया है। जिसके बाद चंद्रभान का फोन बंद हो गया। चंद्रभान का मित्र और उसका छोटा भाई मनोज यह खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे और उसे इलाज के लिए सूरत शहर की नई सिविल अस्पताल लेकर गए थे। जहां 4 दिन तक चले इलाज के बाद चंद्रभान ने दम तोड़ दिया। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं और पुलिस तलाश में जुटी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in