Delhi Rape News : 8 साल की बच्ची से रेप का आरोपी निकला HIV पॉज़िटिव, बच्ची का भी हुआ टेस्ट

Delhi Crime News: Delhi के बदरपुर में में हुई थी रेप (Rape) की वारदात, पलवल (Palwal) से गिरफ्तार हुआ आरोपी , दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने किया था गिरफ्तार
Delhi Rape News : 8 साल की बच्ची से रेप का आरोपी निकला HIV पॉज़िटिव, बच्ची का भी हुआ टेस्ट
Rape news

Delhi Rape News: दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची से रेप और दरिंदगी करने वाला आरोपी एचआईवी पॉजिटिव (HIV) पाया गया है। ये जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस (Delhi Police) ने आनन फानन में 8 साल की पीड़ित बच्ची का भी टेस्ट कराया जिसमें बच्ची की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इस मामले की जानकरी दिल्ली पुलिस को 15 जून को हुई थी। South East Delhi के थाना बदरपुर में एक बच्ची की माँ ने शिकायत दी कि पास में रहने वाले एक युवक ने उनकी 8 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराया और फिर एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। बच्ची के शरीर पर नोंचने, दांत से काटने और खरोंचने के ढेरों निशान भी थे।

बच्ची की माँ बच्ची के साथ अकेले ही किराए के एक कमरे में रहती है और फैक्ट्री में काम करती है। बच्ची के पिता बहुत पहले ही अलग हो गए थे। बच्ची की माँ जब दिन में अपने काम पर गई थी तब आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर वारदात को अंजाम दिया था।

इस वारदात के बाद से बच्ची डरी हुई है और रात में सो भी नही पा रही थी। पति के अलग हो जाने के बाद बच्ची की माँ उसे दिल्ली ये सोचकर लाई थी कि वो काम करके कमाएगी और अपनी बेटी को पढ़ाएगी। लेकिन वारदात ने सबकुछ बदल दिया। पीड़ित बच्ची के सभी टेस्ट किये गए हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in