अभद्र टिप्पणी केस में अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ समन, आजम खान से जुड़ा 4 साल पुराना है मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: जब लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान (Azam Khan) पर जया प्रदा को नाचने वाली और दूसरे अपशब्द कहने का आरोप लगा था. इस मामले में अभिनेत्री और रामपुर से पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada Case) सोमवार को कोर्ट में पेश नहीं हुईं. इसके बाद मामले की सुनवाई टाल दी गई है. उनके वकील की ओर से अर्जी दाखिल कर कहा गया कि जयाप्रदा बीमार हैं और सुनवाई के लिए समय की मांग की गई. कोर्ट ने सुनवाई के लिए 17 नवंबर की तारीख तय की है और जया प्रदा के खिलाफ समन जारी किया है.

2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कटघर स्थित मुस्लिम डिग्री कॉलेज में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें रामपुर के पूर्व सांसद आजम खान, मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और अन्य सपा नेता शामिल हुए. आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई.

इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खान, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खान, आयोजक मोहम्मद आरिफ और रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले की सुनवाई फिलहाल विशेष न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में चल रही है.

ADVERTISEMENT

जया प्रदा को इस मामले में अपना बयान देने के लिए सोमवार को अदालत में पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुईं. जया प्रदा के वकील अभिषेक भटनागर ने उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का हवाला दिया और अदालत को एक पत्र सौंपा. स्पेशल पब्लिक प्रासीक्यूटर मोहन लाल विश्नोई ने जानकारी दी है कि मामले की सुनवाई अब 17 नवंबर को होगी. इस मामले में जया प्रदा के खिलाफ नया समन जारी किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...