Sapna Chaudhary: धोखाधड़ी मामले में आज तय होना था सपना चौधरी के खिलाफ आरोप, इस वजह से टली सुनवाई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का केस चल रहा है. धोखाधड़ी का केस में आज लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं, जिन पर आज आरोप तय होने थे, लेकिन एक आरोपी के पेश न होने के कारण एसीजीएम ने आरोप तय करने के लिए 4 नवंबर की तारीख तय की है.

जानकारी के मुताबिक, 2018 में स्मृति उपवन में 3 से 10 बजे एक कार्यक्रम था जिसमें 300 रुपये का टिकट था, हजारों की संख्या में दर्शक आए थे, लेकिन सपना चौधरी 10 बजे तक नहीं आईं. रात में पैसा नहीं लौटा. सब इंस्पेक्टर ने मामला दर्ज किया था.

बता दें कि यह तीन साल पहले की बात है. 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिक रहे थे. इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग टिकट के साथ मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं. इस पर दर्शकों ने हंगामा किया. इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए. 4 सितंबर 2021 को कोर्ट ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. अब सपना समेत अन्य सभी आरोपितों पर मामला तय करने का आरोप है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT