आकांक्षा दुबे मौत मामले में बड़ी खबर, आरोपी सिंगर समर सिंह को मिली जमानत

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bhojpuri actress Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा अपडेट आया है. इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने आरोपी समर सिंह की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है. कोर्ट ने आरोपी गायक समर सिंह को जमानत दे दी है. उन्होंने जमानत अर्जी स्वीकार करते हुए उनकी रिहाई का आदेश दिया है. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे का शव 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में संदिग्ध हालत में मिला था.

आकांक्षा दुबे के परिजनों ने गायक समर सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. जांच के बाद पुलिस ने समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

समर सिंह का मोबाइल लखनऊ से बरामद हुआ था

पुलिस ने समर सिंह का मोबाइल लखनऊ के एक अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी एसयूवी से बरामद किया था. बताया गया कि समर सिंह के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड और पूछताछ से पता चला कि आकांक्षा ने 25 मार्च की रात करीब 2:15 बजे समर सिंह को दो बार फोन किया था. 

समर के मुताबिक दोनों बार कॉल तो आई, लेकिन आवाज साफ नहीं थी, जिससे बात नहीं हो सकी। इतना ही नहीं, उनके मुताबिक, वह थके हुए थे इसलिए उन्होंने फोन को फ्लाइट मोड में डाल दिया और सो गए। पूछताछ के दौरान समर सिंह ने यह भी बताया था कि वह 25 मार्च को गोरखपुर में थे. 26 मार्च की शाम उन्हें मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था, इसलिए मुंबई जाने के लिए उन्होंने वाराणसी से फ्लाइट ली थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...