इस टूरिस्ट प्लेस पर मौत का मंज़र, हेलिकॉप्टर के पंखे से कटा सिर, सेल्फी के चक्कर में हुआ हादसा

World Crime: एथेंस के एक हॉट टूरिस्ट प्लेस (Tourist PLace) पर एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ जिसमें ब्रिटेन के रईस खानदान (Richman) के चश्मोचिराग की जान चली गई, हादसा हेलिकॉप्टर (Helicopter) से हुआ।
ब्रिटेन के अमीर खानदान का जैक फेन्टॉन जो हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ
ब्रिटेन के अमीर खानदान का जैक फेन्टॉन जो हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ

World Crime: एक अमीर ब्रिटिश नौजवान की दर्दनाक मौत (killed) का ऐसा किस्सा सामने आया जिसे सुनकर सारी दुनिया दहल गई। ये मौत हेलिकॉप्टर (Helicopter) के पंखे से कटकर हुई। ये दिल दहलाने वाला सच सामने आया है कि ग्रीस (Greece) यानी यूनान से।

यूनान के शहर एथेंस में 25 जुलाई की शाम करीब साढ़े छह बजे 22 साल का जैक फेन्टॉन अपने तीन दोस्तों के साथ हेलिकॉप्टर के जरिए यूनान के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट माइकोनोस जा रहा था। जिस वक्त हेलिकॉप्टर का इंजन चालू था और तीनों दोस्त उस पर सवार हो चुके थे तभी फेन्टॉन ने हेलिकॉप्टर के तेजी से घूम रहे पंखे के नीचे खड़े होकर सेल्फी लेने लगा। तभी अचानक वो हेलिकॉप्टर के तेजी से घूमते हुए पंखे की चपेट में उसका सिर आ गया और सिर धड़ से अलग हो गया।

जैक फेन्टॉन की इसी हेलिकॉप्टर के पंखे से जान गई
जैक फेन्टॉन की इसी हेलिकॉप्टर के पंखे से जान गई

हेलिकॉप्टर पायलट पर इसलिए लग सकता है हत्या का इल्ज़ाम

World Crime: इस मामले की तहकीकात कर रहे जांच अधिकारियों का कहना है कि अगर ये बात साबित हो गई कि हेलिकॉप्टर के पायलट ने ही चालू इंजन की हालत में पैसेंजर को सेल्फी लेने के लिए हेलिकॉप्टर से उतरने की इजाजत दे दी थी तो उस पायलट पर मानवहत्या का संगीन इल्ज़ाम लगेगा।

एथेंस के स्थानीय टीवी रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक़्त जैक फेन्टॉन या तो अपने मोबाइल से किसी कॉल पर बात कर रहा था या फिर सेल्फी लेने की कोशिश में था। बताया जा रहा है कि ब्रिटेन के बेहद रईस खानदान का चश्मोचिराग जैक फेन्टॉन अपने दोस्तों और माता पिता के साथ छुट्टियां मनाने के इरादे से ग्रीस पहुँचा था और ग्रीस के सबसे हॉट टूरिस्ट स्पॉट माइकोनोस से हेलिकॉप्टर से वापस लौट रहे थे।

माता पिता को दूर ले गया दूसरा हेलिकॉप्टर

World Crime: जबकि दूसरे हेलिकॉप्टर पर जैक के माता पिता सवार थे। एथेंस में टीवी रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त माइकोनोस पर ये हादसा हुआ और दूसरे हेलिकॉप्टर के पायलट ने वो भयानक मंज़र देखा तो उसने फौरन अपना हेलिकॉप्टर का रुख मोड़ दिया और उस जगह नहीं उतरा बल्कि एथेंस के एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर को लैंड करवा दिया। पायलट किसी भी सूरत में जैक के माता पिता को वो भयानक मंजर का गवाह नहीं बनाना चाहता था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in