UP Crime: छह साल की मासूम को रेप के बाद मार डाला, खून धोया, क़मीज़ बदली और चला गया स्कूल!

Ghaziabad Rape and Murder: 13 साल के नाबालिग का ख़ौफ़नाक क़बूलनामा सुनकर पुलिस अफसरों के पैरों तले से जमीन खिसक गई, पुलिस ने रेप और हत्या के आरोपी को हिरासत में लिया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

UP Crime News: ग़ाज़ियाबाद पुलिस (Police) ने छह साल की बच्ची (Child) की रेप (Rape) और हत्या (Murder) के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बच्ची की हत्या में तेरह साल के नाबालिग को पकड़ा है। इसी नाबालिग ने रेप करते वक़्त बच्ची के चिल्लाने के चलते ईंट से सिर कुचल कर हत्या की थी और मैके से फ़रार हो गया था। ग़ाज़ियाबाद में 21 जनवरी  को 06 वर्षीय बच्ची की ग्राम औरंगाबाद गदाना थाना मोदीनगर मे ईंट से कुचल कर हत्या की गयी थी।

इस बच्ची की हत्या के खुलासे के लिए तत्काल पुलिस की 07 टीमे गठित की गयी थीं। जिसमे पहली टीम फील्ड यूनिट थी जो कि घटना स्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्रित कर रही थी। दूसरी टीम सीसीटीवी फुटेज और तीसरी टीम बच्ची के स्कूल मे अध्यापकों व बच्चो से पूछताछ कर रही थी।

जबकि पुलिस की चौथी टीम का बच्ची के परिजनों से पूछताछ कर रही थी। पाँचवी महिला पुलिस कर्मियो की टीम सादे कपड़ों में मौका ए वारदात के आस-पास के अन्य बच्चों से पूछताछ कर रही थी जबकि पुलिस की छठी टीम सदिग्ध व्यक्तियो से पूछताछ की और सातवीं डॉग स्कवाड टीम का कार्य सदिग्ध वस्तुओ को चिन्हित करने के लिए लगायी गयी थी।

सात पुलिस टीमो को जाँच के दौरान एक नाबालिग का नाम सामने आया। सबूत जमा करने के दौरान यह भी साफ हुआ कि आरोपी नाबालिग उसी समय पर स्कूल जाने के लिए निकला था परन्तु स्कूल न जाकर रास्ते मे खेल रही बच्ची के साथ रेप व हत्या करने के बाद खुद को बचाने के लिए बाद मे स्कूल चला गया था। मौके पर मौजूद आस पास के रहने वालो व्यक्तियो एवं बच्चो ने पुलिस को बताया गया कि आरोपी को हैंडपम्प पर उसी समय हाथ धुलते देखा था तथा उसके बाद स्कूल चला गया था। 

पुलिस की टीमों का शक नाबालिग पर पुख्ता हो चुका था लिहाजा आरोपी से पूछताछ की गयी तो 13 साल के नाबालिग ने बताया कि वह बच्ची को लेकर गलत काम करने के लिए बिटोरा के पास ले गया था जब वह बच्ची से रेप कर रहा था तभी बच्ची ने शोर मचाया तो उसने बच्ची के सिर मे ईंट मार दी थी। ईंट का वार लगने के बावजूद बच्ची नाबालिग के चंगुल से छूटकर भागी और गिर गयी।

आरोपी ने बच्ची के सिर को दोबारा ईंट से कुचल दिया। जब वह बेहोश हो गयी। तब आरोपी हाथ पर लगे खून को धोकर तथा शर्ट बदलकर स्कूल चला गया था। घटना स्थल का फॉरेंसिक टीम से निरीक्षण कराते हुए घटना स्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्रित करते हुए आला कत्ल (ईट) बरामद की गयी है । नाबालिग हिरासत में है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in