UP Crime: गर्लफ्रेंड ने बनाया नया ब्वॉयफ्रेंड तो प्रेमी ने खुद को मारी गोली, मौत से पहले बनाया वीडियो

UP Suicide News: मरने से पहले युवक ने फेसबुक पर वीडियो शेयर करके कहा कि प्रेमिका का नया बॉयफ्रेंड बन गया था, दोनों मिलकर मुझे मार डालना चाहते हैं।
UP Crime: गर्लफ्रेंड ने बनाया नया ब्वॉयफ्रेंड तो प्रेमी ने खुद को मारी गोली, मौत से पहले बनाया वीडियो
Tanseem Haider

Basti Crime News: बस्ती के परशुरामपुर थाना इलाके के आरजानीपुर में एक 26 वर्षीय युवक ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर (Revolver) से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मौत (Death) के पहले युवक द्वारा 4 मिनट का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया फ़ेसबुक (Facebook) पर पोस्ट किया। जिसमे उसने अपनी मौत का जिम्मेदार एक दूसरे समुदाय की एक युवती को बताया।

युवक ने मरने से पहले आरोप लगाया कि प्रेम प्रसंग के दौरान युवती उसे शारीरिक,मानसिक, और आर्थिक रुप से परेशान कर रही थी।  लड़की का किसी और शख्स से भी अफेयर चल रहा था। अब दोनों उसे मारना चाहते हैं जिसकी वजह से वो खुदकुशी कर रहा है। राम जनक मौर्य का 26 वर्षीय बेटा सुनील कुमार मौर्य सोमवार को दोपहर 12 बजे अरजानीपुर गांव में स्थित ऑटो पार्ट्स गोदाम पर नहाने के लिए गया था।

2 बजे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो राम जनक मौर्य ने दुकान पर काम करने वाले युवक को गोदाम पर भेजा। गोदाम पर पहुचकर युवक द्वारा मृतक के पिता को फोन पर बताया कि दरवाजा बंद है मौके पर पहुंचे राम जनक ने किसी तरह से दरवाजा खोला तो देखा की लाइसेंसी रिवाल्वर बगल में पड़ा था। सुनील के सिर में गोली लगी थी।

मौके पर पहुंची परशुरामपुर थाने की पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचना दी घटना की सूचना मिलते ही परशुरामपुर पुलिस व क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुचकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू की। जाँच पड़ताल के दौरान पुलिस को सुनील की मिली मोबाइल देखने पर पता चला कि वह फेसबुक पर लाइव था और पोस्ट भी लिखी थी।

मौत से पहले लिखे गए पोस्ट के मुताबिक सुनील का किसी गैर समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुनील में आत्महत्या का कारण एक गैर समुदाय की युवती को अपने फेसबुक की पोस्ट में सुसाइड नोट लिखा है। परशुरामपुर पुलिस द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in