UP Crime: मां ने दो बच्चों को काट डाला, खुद भी फंदे से झूल गई, जांच में जुटी पुलिस

UP News: सुबह का वक्त था जब बहू ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो सास ने गांव वालों को बुलाकर दरवाजा तोड़ दिया, कमरे में खून से सने दो बच्चों के शव और फांसी के फंदे से लटकती बहू की लाश मिली।
कमरे में लाश व मौके पर पुलिस टीम
कमरे में लाश व मौके पर पुलिस टीम

Amethi Big News: अमेठी के कुकहा रामपुर गांव में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मां (Mother) ने अपने दो बच्चों (Two Kids) की हत्या (Murder) कर दी और खुद फांसी के फंदे से लटककर खुदुकुशी (Suicide) कर ली। इस घटना की जानकारी मिलते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के साथ क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस कमरे में ये दो हत्या और आत्महत्या हुई वो कमरा अंदर से बंद था लिहाजा पुलिस इस मामले को शुरुआती जांच में आत्महत्या का केस मान रही है। पुलिस अफसरों का कहना है इसके बावजूद भी घरवालों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं अगर वो कोई ली देते हैं तो उस एंगल पर भी जांच की जाएगी।

मौका मुआयना करने का बाद पुलिस अफसरो ने बताया कि कुकहा रामपुर गांव में मंगलवार सुबह एक 28 साल की महिला और उसके दो बच्चे अपने घर के अंदर मृत पाए जाने की खबर मिली थी। इन मृतकों की पहचान 28 साल की शीतल, उनके बेटे नितेश (4) और बेटी निधि (6) के रूप में हुई है।

मृतक महिला अपनी 65 साल की सास के साथ गांव में रह रही थी जबकि उनका पति धर्मराज सरोज लखनऊ में रहकर काम करता है। पुलिसल ने बताया कि सुबह के वक्त जब शीतल ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो सास ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ दिया। अंदर के नमंजर देखकर सबके होश उड़ गए। दो बच्चों के शव धारदार हथियार से काटे गए थे और शीतल की लाश पंखे से लटक रही थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in