Udaipur Murder: अगले 24 घंटे तक उदयपुर में इंटरनेट रहेगा बंद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Udaipur Murder: मोहम्मद रियाज़ और मोहम्मद नाम के दो मुस्लिम युवकों ने तलवार से गला रेत कर हत्या की, लोगों में गुस्सा
 Udaipur Murder Case
Udaipur Murder Case

Udaipur Murder: उदयपुर नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट (Post) करने के कारण एक युवक को मोहम्मद रियाज़ (Riyaz) और गौस मोहम्मद (Mohammad) नाम के दो युवकों ने चाकू (Knife) से गला रेत (Beheaded) कर मार डाला। हत्या (Murder) करने का एक वीडियो भी सामने आया है। उदयपुर की इस घटना को देखते हुए इंटरनेट (Internet) बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं अगले 24 घंटे तक उदयपुर में इंटरनेट बंद रहेगा।

हैरानी की बात ये है कि आरोपी रियाज मोहम्मद ने 17 तारीख को ही वीडियो बनाया था और दावा किया था कि सिर कलम करने के बाद वह वीडियो साझा करेगा। उदयपुर पुलिस रियाज मोहम्मद की तलाश में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक रियाज अहमद भीलवाड़ा के आसींद इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

इस घटना के बाद उदयपुर के देहलीगेट पर मानव श्रंखला बना कर आक्रोश व्यक्त किया है। हैरानी की बात ये है कि इस मामले में आरोपियों ने बाकायदा वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है।

घटना के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट करके कहा है कि "उदयपुर में दो मुस्लिमों ने हिंदू दुकानदार कन्हैया लाल की उसकी दुकान के अंदर हत्या कर दी। वे फिर एक वीडियो जारी करते हैं। ये इस्तेमाल किए गए हथियार और प्रधान मंत्री मोदी को मारने की कसम खाता है। अशोक गहलोत ने हालांकि, "गहन" जांच का वादा किया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in