Shraddha का वीडियो आया सामने

Shraddha Case : श्रद्धा की एक पुरानी वीडियो सामने आई है। ये वीडियो उसके दोस्तों ने शेयर की है। इस वीडियो में दिख रहा है कि प्ले हो रहा है और वहां श्रद्धा मौजूद है।
मृतक श्रद्धा
मृतक श्रद्धा

Shraddha Case : श्रद्धा की एक पुरानी वीडियो सामने आई है। ये वीडियो उसके दोस्तों ने शेयर की है। इस वीडियो में दिख रहा है कि प्ले हो रहा है और वहां श्रद्धा मौजूद है। श्रद्धा की प्ले में दिलचस्पी थी। उधर, श्रद्धा केस में दिल्ली पुलिस कटघरे में है। एक तो अभी तक जांच का कोई रिजल्ट सामने नहीं आया है, दूसरा सवाल ये उठने लगा है कि क्या देश की सबसे स्मार्ट पुलिस यानी दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब की खातिरदारी कर रही है ? इसका एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो तब का है, जब आरोपी का पोलिग्राफ टेस्ट होना था। ये वीडियो दिल्ली की फोरेंसिक साइंस लैब का है, जब पुलिस आरोपी को मंगलवार देर रात लेकर यहां पहुंची थी।

Shraddha Case : केस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। इस मामले में एक लेटर भी सामने आया है। ये लेटर 2020 का है। श्रद्धा अपना यह 'हश्र' पहले ही जानती थी। ये हम नहीं कह रहे बल्कि श्रद्धा खुद कह रही है। दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को पूनावाला की शिकायत दी थी। श्रद्धा ने 2 साल पहले कहा था कि आफताब मार डालेगा।

Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा आगे लेटर में लिखती है कि मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है। उसके माता पिता सब जानते हैं कि वो मुझे पीटता है और मारने की कोशिश करता है। वो आगे लिखती है कि आफताब के परिवार वाले यह भी जानते हैं कि हम दोनों एक साथ रह रहे हैं और वो यहां हफ्ते में आया भी करते थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in