PFI के सीक्रेट टेरर प्लान का खुलासा, उत्तर से दक्षिण तक ऐसे फैल रहे हैं आतंक के मॉड्यूल

PFI Secret Terror Plan: तेलंगाना पुलिस की डायरी (Police Dairy) ने पीएफआई के उस सीक्रेट प्लान का पर्दाफाश कर दिया है जिसके सहारे PFI पूरे देश में आतंक के मॉड्यूल (Terror Module) तैयार कर रहा है।
PFI के सीक्रेट प्लान का पर्दाफाश
PFI के सीक्रेट प्लान का पर्दाफाश

PFI Secret Terror Plan: पीएफआई...यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का नाम इन दिनों देश के भीतर हरेक की जुबान पर तैरने लगा है। लेकिन आजतक (AAJTAK) को मिले दस्तावेजों (Documents) के मुताबिक PFI का सीक्रेट प्लान अब पूरी तरह से उजागर हो चुका है। खुफिया एजेंसियों के उस दस्तावेज में आतंक की साज़िश का पूरा खतरनाक ब्लूप्रिंट (Blueprint) मौजूद है।

और उन दस्तावेजों की इबारत पर यकीन किया जाए तो PFI का ये नफरत का जाल अब उत्तर से दक्षिण तक फैल चुका है। उसके सर तन से जुदा टेरर मॉड्यूल से भी अब पर्दा हट चुका है। साथ ही दहशत की ट्रेनिंग का प्लान बेनकाब हो गया है।
दहशत और नफरत फैलाने के साथ साथ आतंक की जब भी बात चलती है तो हिन्दुस्तान में इन दिनों यही एक नाम जुबां पर आता है...फिर चाहें वो सुरक्षा बल हों या फिर जांच एजेंसियां...
बिहार से लेकर कर्नाटक तक और राजस्थान से लेकर महाराष्ट्र तक इसके फैले तारों ने हिन्दुस्तान की पुलिस और सुरक्षा बल की नींद उड़ा रखी है।
आजतक को मिले खुफिया दस्तावेज़ों में PFI के उस सीक्रेट प्लान का खुलासा कर दिया है जिसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ गई है। हिन्दुस्तान में PFI की जड़े किस किस तरहें गहरी हो रही हैं...और किस किस तरह उन्हें देश के दूसरे हिस्सों तक फैलाया जा रहा है...उस सीक्रेट दस्तवेज में एक एक इबारत दर्ज है...
इस सनसनीखेज़ दस्तावेज के सामने आते ही हिन्दुस्तान की तमाम खुफिया और पुलिस एजेंसियां एक चौकन्नी हो गई हैं...

PFI के खिलाफ़ सुरक्षा एजेंसियों का ऑपरेशन

Terror Plan: PFI के इस प्लान को पूरी तरह से चौपट करने के लिए अब सुरक्षा एजेंसियों ने जो कमर कसी है उसका खुलासा भी कुछ इस तरह से सामने आया है।

सुरक्षा एजेंसियों ने ऑपरेशन PFI के तहत देश भर में फैले उसके स्लीपर सेल का खात्मा करना है। साथ ही 'सर तन से जुदा' मॉड्यूल की जड़े कहां कहां तक फैली हैं इस बात को पूरी तरह बेनकाब करना है। असल में इस बात का खुलासा तेलंगाना पुलिस की डायरी से हुआ जिसमें टेरर फॉर्मेट का एक एक कच्चा चिट्ठा दर्ज है। लिहाजा जांच एजेंसियों ने इरादा किया है कि उसकी साज़िशों से बचने के लिए अब उसके प्लान को पूरी तरह से चौपट करना ही एक मात्र लक्ष्य है।
सुरक्षा एजेंसियों के कॉन्फिडेंशियल डॉक्यूमेंट्स में मौजूद कॉपी से ये बात भी पता चलती है कि आतंक की ट्रेनिंग का ये मॉड्यूल किसी एक राज्यों तक सीमित नहीं है...इसी महीने की 11 जुलाई को बिहार के फुलवारी शरीफ में PFI के ऐसे ही मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ था...
पीएफआई की जड़ों को पूरी तरह से हिन्दुस्तान से उखाड़ने के लिए अब सुरक्षा एजेंसियों ने नए सिरे से तैयारी शुरू कर दी है।

पीएफआई का क्या है प्लान

Terror Module: दस्तावेजों का खुलासा कहता है कि PFI ने बड़ा ही खतरनाक प्लान तैयार किया है, उसका एक प्लान ये है कि सोशल सर्विस के नाम से फंड इकट्ठा करे और फिर चंदे की रकम से आतंकी मॉड्यूल तैयार किया जाए। बाहर से मिले पैसों को वो भारत के खिलाफ प्रचार में खर्च करने का पूरा प्लान तैयार कर चुका है।

लेकिन जिस प्लान ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है वो है कि PFI स्कूल, कॉलेज और मदरसों से नए रंगरूटों की भर्ती करनी शुरू कर दी है। खासतौर पर मुस्लिम बाहुल इलाकों में लड़कों का ब्रेनवॉश किया जा रहा है।
जाहिर है इस खतरनाक प्लान के खुलासे के बाद अब जांच एजेंसियां इसकी परतें खोलने में जुट गई है। मगर जो दस्तावेजों में लिखी इबारतों की गवाही से सामने आया वो वाकई बेहद डरावना है।

PFI का खतरनाक आतंकी मॉड्यूल

PFI TERROR PLAN: PFI के आतंकी मॉड्यूल के तहत मार्शल ऑर्ट के जरिए नए लड़कों को आतंक की ट्रेनिंग दी जा रही है, कुंग फू और कराते सिखाकर आतंकियों को तैयार किया जा रहा है। इतना ही नहीं कश्मीर मॉडल के तहत लड़कों को पत्थर फेंकने की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। साथ ही किस तरह शांति पूर्ण प्रदर्शन को कैसे हिंसात्मक बनाया जाए।
अब तक की तफ्तीश में ये बात भी साफ होती जा रही है कि PFI ने जो गहरी साजिश रची उसकी परतें खुलती जा रही हैं...
PFI की साजिश की खुली परतों का एक और खुलासा बेहद चौंकानें वाला है क्योंकि इसी साज़िश ने सुरक्षा एजेंसियों को सबसे ज़्यादा परेशान कर रखा है...क्योंकि PFI ने जिन लोगों को टारगेट कर रखा है उन पर निगाह रखना किसी भी एजेंसी के लिए बड़ी चुनौती हो सकती है क्योंकि इस साज़िश के निशाने पर हैं ग़रीब परिवार है साथ ही PFI ने प्लान किया है कि वो फकीर और भिखारियों को अपनी साज़िश का अहम हिस्सा बनाएगा साथ ही उन भटके हुए बेरोजगार मुस्लिम नौजवान को अपनी साज़िश में शामिल करेगा जिनके दिल में नफरत का बीज आसानी से भरा जा सके।
साज़िश बता रही हैं कि इस खतरनाक संगठन ने कुछ इलाकों को टारगेट करते हुए दक्षिण मॉडल भी तैयार किया है...
पीएफआई की इस गहरी साज़िश में दक्षिण भारत के इमामों की मदद ली जा रही थी. मस्जिदों के जरिए लोगों भड़काने की प्लानिंग की जा रही है...कश्मीर से जुड़े वीडियो पोस्ट करके भी लोगों की भावनाओं को भड़काया जा रहा है...और यही है पीएफआई का खतरनाक साउथ प्लान...

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in