Mukhtar Ansari News : मुख्तार अंसारी जेल में मजे से खा रहे है आम और कीवी! डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मी सस्पेंड

Mukhtar Ansari Cases : जेल में रेड। मुख्तार के बैरक Banda Jail से मिला दशहरी आम, कीवी और दूसरा सामान। डीएम और एसपी ने प्रशासन को भेजी रिपोर्ट। प्रशासन ने डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मियों को किया सस्पेंड।
Mukhtar Ansari News : मुख्तार अंसारी जेल में मजे से खा रहे है आम और कीवी! डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मी सस्पेंड
Mukhtar Ansari

सिद्धार्थ गुप्ता के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Mukhtar Ansari News Today in Hindi : माफिया सरगना मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की जेल में भी खातिरदारी हो रही है। उन्हें जेल मैनुअल के अलावा भी खाना दिया जा रहा है। जब अधिकारी उनकी बैरक में पहुंचे तो उन्हें वहां दशहरी आम के अलावा दूसरी चीजें भी मिली। इससे गुस्साए अफसरों ने जेल के डिप्टी जेलर सहित 5 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया।

Crime News in Hindi: दरअसल, सोमवार रात को बांदा मंडल कारागार में डीएम अनुराग पटेल और एसपी अभिनंदन भारी पुलिस बल के साथ औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे गए। उस दौरान उन्हें गेट बंद होने के चलते करीब 15 मिनट इंतजार करना पड़ा था। 15 मिनट के बाद ताला खुला और दोनों अफसर जेल कैंपस का बारीकी से निरीक्षण करने में जुट गए।

सबसे पहले दोनों अफसर मुख्तार की तन्हाई बैरिक (15 और 16 नंबर) में पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में दशहरी आम और कीवी सहित कुछ और सामान रखा हुआ था। साथ ही मुख्तार की सुरक्षा में लगे जेलकर्मी भी बगैर बॉडी कैम के मिले। दोनों अफसर करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा जेल कैंपस के अंदर ही निरीक्षण करते रहे। मौजूदा डिप्टी जेलर से डीएम और एसपी ने सवाल-जवाब किए तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। करीब 10:40 बजे जेल परिसर से बाहर आए, जिसके बाद दोनों अधिकारियों ने एक संयुक्त रिपोर्ट मंगलवार को शासन को भेजी थी, जिस पर डीजी जेल आनंद कुमार ने डिप्टी जेलर वीरेश्वर प्रताप सिंह सहित 4 जेल सुरक्षाकर्मी सस्पेंड कर दिए।

Crime story in Hindi: जेल परिसर में मुख्तार की बैरिक में सामान मिलने के सवाल पर जेलर ने कहा, ''आम और कीवी तो परिजन भी देकर जा सकते हैं, सभी बंदियों को उनके परिजन सामान दे जाते हैं जो उन तक सुरक्षित पहुंचाया जाता है। फिलहाल मैं जांच कर रहा हूं।''

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in