लव-सेक्स और धोखा: दरोगा जी का इश्क और बेवफाई, लेडी कांस्टेबल ने की एसपी से शिकायत

Crime News in Hindi: लव-सेक्स और धोखा: दरोगा जी का इश्क और बेवफाई, लेडी कांस्टेबल ने की एसपी से शिकायत
लव-सेक्स और धोखा: दरोगा जी का इश्क और बेवफाई, लेडी कांस्टेबल ने की एसपी से शिकायत
सांकेतिक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के अरवल जिले में एक दरोगा जी 'लव-सेक्स और धोखा' देकर फंस गए हैं. ये मामला अब पुलिस महकमे के साथ-साथ हर जगह चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल रोहतास जिले में तैनात दरोगा अमरनाथ को कोरोनाकाल लगी ड्यूटी के दौरान एक थाना मैनेजर से प्यार हो गया. महिला पुलिसकर्मी भी उनको दिल बैठी और साथ जीने-मरने की कसमें खा ली.

लेकिन प्यार में ट्विस्ट तब आया जब दरोगा जी समाज के सामने इस रिश्ते को स्वीकार करने में कतराने लगे. लेकिन प्रेमिका का भरोसा जीतने के लिए उन्होंने मंदिर में शादी भी कर ली. दरोगा जी के इस प्रेम प्रसंग से अनजान उनके परिजनों ने उनकी शादी कहीं और भी तय कर दी. इस मामले की जानकारी जब महिला पुलिसकर्मी यानी उनकी प्रेमिका को पता चला तो उसने दरोगा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

महिला पुलिसकर्मी जो की कांस्टेबल हैं उन्होंने एसपी आशीष भारती को पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दरोगा अमरनाथ ने उनसे जहानाबाद के एक मंदिर में शादी की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही दी गई शिकायत में अमरनाथ सहित 7 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि अमरनाथ ने उनका कई बार यौन शोषण किया है. लेकिन शादी की बात पर अब वो 25 लाख रुपये और एक चार पहिया वाहन की मांग कर रहे हैं. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी.

फिलहाल महिला थाना पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़ित की मेडिकल जांच करवाई और कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान कलमबंद करवाया है. दारोगा के धोखा देने की कहानी पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है. इधर, मामला सामने आने के बाद अरवल एसपी ने भी जांच का आदेश दे दिया है. फिलहाल अब देखने वाली बात ये होगी कि इस मामले में बिहार पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

Related Stories

No stories found.